इस हिट डायरेक्टर के साथ काम करने वाली है तापसी पन्नू

बॉलीवुड के हिट डायरेक्‍टर संजय लीला भंसाली अपनी हिट फिल्मों के लिए जाने जाते हैं. इसी को देखते हुए कई कलाकार उनकी फिल्म में काम करना चाहते हैं. उनकी पिछली फिल्म 'पद्मावत' ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. इसी के साथ बता दें, भंसाली अपनी नई फिल्म की तैयारियों में लगे हुए हैं तो तमाम एक्टर्स इनकी फिल्म में काम करने की कोशिश में लगे हुए हैं. आपको बता दें, इन कलाकारों में अब तापसी पन्नू का नाम भी जुड़ गया है. 

दरअसल, तापसी को शुक्रवार को शाम 6 बजे संजय लीला भंसाली के जुहू स्थित ऑफिस के बाहर देखा गया. वहां मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, उन्होंने लगभग एक घंटे का समय फिल्‍ममेकर के ऑफिस में गुजारा. पिछले दिनों खबर आई थी कि भंसाली अपनी अगली फिल्म में रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की जोड़ी को एक बार फिर कास्ट करना चाहते हैं. लेकिन इस पर कोई जानकारी सामने नहीं आई. 

वहीं फिल्मी पंडितों की मानें तो भंसाली इस बार अपनी फिल्म के साथ कुछ नया प्रयोग करना चाहते हैं. फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े सूत्रों के अनुसार, कई बार भंसाली की फिल्म में दो ऐक्ट्रेसेस की जगह होती है. ऐसे में कोई बड़ी बात नहीं है कि भंसाली, दीपिका और रणवीर की जोड़ी के साथ तापसी को भी फिल्म का हिस्सा बनाएं. अब आगे देखा जायेगा कि इस फिल्म में तापसी दिखाई देती हैं या नहीं. 

कई साल पहले ही दीपिका से शादी कर चुके हैं रणवीर, किया खुलासा

10 Year Challenge पर बने मीम्स में बॉलीवुड सेलेब्स का उड़ा जमकर मजाक

पत्नी मीरा की इस तस्वीर पर आया शाहिद को प्यार, कमेंट कर लिख दी ऐसी बात

Related News