T20 वर्ल्ड कप से पहले वायरल हो रहे IND vs PAK मैच पर बने मीम्स

टी20 वर्ल्ड कप में लोगों को सबसे अधिक भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले मुकाबले का इंतजार है। सभी यह देखना चाहते हैं कि आखिर होने क्या वाला है। यह मैच 24 अक्टूबर को है और इस दिन दोनों देशों की टीमें लंबे समय के बाद एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी। हालाँकि इससे पहले मीम्स वायरल होने लगे हैं। जी हाँ, इस समय भारत-पाकिस्तान मैच को लेकर सोशल मीडिया पर उत्साह देखने को मिल रहा है। मुकाबले से पहले दोनों देशों के फैन्स अपनी-अपनी टीम की जीत के दावे कर रहे हैं।

कोई भारत की जीत के बारे में बात कर रहा है तो कोई पाकिस्तान की जीत के बारे में। इस समय सोशल मीडिया पर भारत-पाक मुकाबले को लेकर मीम्स की भी बौछार हो गयी है। भारतीय फैन्स मजेदार मीम्स बनाकर पाकिस्तान क्रिकेट टीम के मजे ले रहे हैं। आप सभी को बता दें कि इंग्लैंड के खिलाफ वार्मअप मुकाबले में भारत की धमाकेदार जीत हुई और इसके बाद से ही भारतीय फैन्स काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं। कई फैंस हैं जो पाकिस्तान क्रिकेट को लगातार टारगेट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वहीं भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले बेहतरीन मुकाबले से पहले मौका-मौका वीडियो भी लौट आया है और इसबार के वीडियो में पाकिस्तानी फैन दुबई के मॉल में टीवी खरीदने जाता है। उसमे पाक फैन मॉल वाले से कहता है, बड़ा वाला टीवी दिखाने के लिए ताकी वो पाकिस्तान की जीत को देख सके। इसपर मॉल वाला उसे दो टीवी देता है और कहता है एक पर एक टीवी मुफ्त है, ताकी मैच के बाद तोड़ने के काम आ पाये। खैर फिलहाल आप देखिये भारत-पाकिस्तान मैच के पहले वायरल हो रहे मीम्स।

भारत-पाक T20 World Cup मैच से पहले ग्राउंड में नजर आएँगे अक्षय-कैटरीना!

जानिए कौन-सी टीम जीतेगी 'T20 विश्व कप'? ब्रेट ली ने की भविष्यवाणी

T20 वर्ल्ड कप: भारत-पाक मुकाबले में कौन होगा Winner ? जानिए क्या बोले गावस्कर

Related News