पहले मुंबई इंडियन से हुए बाहर, अब T10 में भी नहीं टिक पाए युवराज

2011 विश्व कप के हीरो और एक समय टीम इंडिया के मध्यक्रम की जान रहे युवराज सिंह को आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक और चार बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. जंहा युवराज सिंह इस समय टी-10 लीग खेल रहे हैं, लेकिन उस में भी उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं. वही मुंबई इंडियंस ने आईपीएल 2020 की नीलामी से पहले 12 खिलाड़ियों को बाहर निकाल दिया था. जंहा इनमें सबसे बड़ा नाम युवराज सिंह भी शामिल हैं. 

मिली जानकारी के मुताबिक युवराज सिंह अपने पहले टी-10 लीग मैच में एक चौके की मदद से छह रन ही बना पाए. उनकी टीम महाराष्ट्र अरेबियंस को नॉर्दन वॉरियर्स से 9 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. शेख जायद स्टेडियम में वॉरियर्स ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया. अरेबियंस की टीम के लिए दासुन शनाका ने 19 गेंदों पर 37 रन बनाए. अपनी पारी में उन्होंने दो चौके और दो छक्के लगाए. 

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक हम आपको बता दें कि उनकी टीम ने निर्धारित 10 ओवरों में 88 रन बनाए. वॉरियर्स ने जवाब में महज एक विकेट खोकर 7 ओवर में ही जीत हासिल कर ली. आंद्रे रसेल और जॉर्ज मुनसे के बीच 79 रनों की नाबाद साझेदारी हुई. रसल ने 24 गेंदों पर चार चौकों और छह छक्कों की मदद से 58 रन बनाए. वहीं मुनसे ने 16 गेंदों पर 5 चौकों की मदद से 24 रन बनाए. वही पिछले साल आईपीएल में युवराज सिंह का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. चार मैचों में केवल 98 रन बनाने वाले युवराज उम्मीद के मुताबिक प्रददर्शन नहीं कर पाए. हालांकि, युवराज ने अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके है.

हांगकांग ओपन: सेमीफाइनल में श्रीकांत ने बनाई जगह

14 साल की ईशा सिंह ने रचा इतिहास, शूटिंग में जीते तीन गोल्ड मैडल

मयंक अग्रवाल ने बनाया धमाकेदार सतक, मैच पर भारत की पकड़ मजबूत

Related News