कोरोना संक्रमित हेड कांस्टेबल की अस्पताल से गिरकर संदिग्ध मौत, जांच में जुटी पुलिस

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से एक दुखद खबर सामने आ रही है. यहां कोरोना वायरस से संक्रमित एक हेड कांस्टेबल की TMU कोविड अस्पताल की पांचवी मंजिल से गिरने की वजह से मौत हो गई है. इस घटना के संबंध में अधिक जानकारी नहीं मिल सकी है, क्योंकि जिस अस्पताल में यह हादसा हुआ वहां मीडिया के प्रवेश पर पाबन्दी है. इसी के साथ मुरादाबाद के कोरोना अस्पताल TMU में इस तरह की यह तीसरी मौत है.

इससे पहले 19 अगस्त को 28 साल की कोरोना सक्रमित महिला कविता की मौत तीसरी मंजिल से गिरने की वजह से हुई थी. उसके बारे में बताया गया था कि कविता ने आत्महत्या की थी. इसी अस्पताल में दूसरी मौत 28 अगस्त को 42 वर्षीय कोरोना संक्रमित बैंक मैनेजर राजेश की छठी मंजिल से गिरने की वजह से हुई थी. राजेश ने भी ख़ुदकुशी कर ली थी. तीसरी मौत 5 सितंबर की रात में 52 वर्षीय हेड कांस्टेबल दिवाकर शर्मा की 5वीं मंजिल से गिरकर हो गई. हालांकि, मौत के कारण का पता नहीं सका है. पुलिस इसकी जांच कर रही है. 52 साल के हेड कांस्टेबल दिवाकर शर्मा पुलिस ऑफिस शिकायत प्रकोष्ठ में पोस्टेड थे.

आपको बता दें कि, मुरादाबाद यूपी में कोरोना से सर्वाधिक प्रभावित जिलों में शामिल है. शनिवार को यहां कोरोना के 119 संक्रमित मामले सामने आए हैं।  जिनमें 49 मरीजों का रैपिड एंटीजन और 34 का RTPCR टेस्ट से पता चला. जबकि आठ संक्रमित निजी लैब से आए हैं. मुरादाबाद में अब तक कोरोना संक्रमित मरीजों की तादाद बढ़कर 5828 पहुंच गई है.

दुनिया के 75 फीसद 'खिलौना बाजार' पर चीन का कब्ज़ा, भारत की हिस्सेदारी मात्र 0.5

कम खर्च में मानसून का उठाएं लुत्फ़, बेहद खूबसूरत हैं ये जगहें

आसाराम पर लिखी गई पुस्तक के प्रकाशन पर लगी रोक, दिल्ली कोर्ट ने दिया आदेश

Related News