सुष्मिता की बेटियों के लिए टीचर बने बॉयफ्रेंड, पढ़ाया मैथ्स और जॉग्रफी

सुष्मिता सेन को लोग बहुत प्यार देते हैं. इन दिनों वह अपनी नयी वेबसीरीज के लिए भी चर्चाओं का हिस्सा बनी हुईं हैं. इसी के साथ आप देख रहे होंगे वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव मिलती हैं. अब हाल ही में उन्होंने एक वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर डाला है जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं उनके बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल उनकी बेटी अलीशा को मैथ्स पढ़ाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

 

वैसे इस वीडियो को देखने वाला हर व्यक्ति यह कहा रहा है कि यह वीडियो काफी क्यूट है. इस समय सोशल मीडिया पर इसे बहुत तेजी से वायरल किया जा रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो में रोहमन और अलीशा दोनों ही बहुत बेहतरीन अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. वैसे इस वीडियो को शेयर करते हुए सुष्मिता ने बताया है कि 'रोहमन और अलीशा दोनों ही मैथ्स में बहुत अच्छे हैं.' उनके अनुसार रोहमन अलीशा को आए दिन मैथ्स समझाते हैं. आप देख सकते हैं इसके अलावा सुष्मिता ने एक अन्य वीडियो भी शेयर किया है. वहीं उनके इस वीडियो में रोहमन अलीशा की दोस्त को जॉग्रफी पढ़ाते दिख रहे हैं. वैसे भी आप जानते ही होंगे रोहमन शॉल सुष्मिता सेन की दोनों बेटियों संग स्पेशल बॉन्ड रखते हैं.

तीनों को हमेशा मस्ती के मूड में देखा जाता है. वहीं सभी साथ में अच्छा समय बिताते हैं. अब बात करें काम के बारे में तो सुष्मिता ने लंबे समय से बॉलीवुड से दूरी बना ली थी लेकिन कुछ समय पहले ही उन्होंने डिजिटल स्पेस में कदम रखा है. उनकी वेब सीरीज आर्या डिज्नी हॉटस्टार पर रिलीज हुई और सभी को बेहतरीन लगी.

अब सील हुई इस मशहूर फिल्मकार की बिल्डिंग

अमिताभ ने फैंस को दी इन छः प्रकार के मनुष्य से दूर रहने की सलाह

लता मंगेशकर ने की इस मशहूर एक्टर की तारीफ़

Related News