'शादी नहीं डेट कर रहे...', सुष्मिता सेन के बाद इस एक्ट्रेस का रिश्ता हुआ ऑफिशियल, जानिए कौन है वो शख्स?

बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) संग 14 जुलाई की शाम IPL के पूर्व चेयरमैन ललित मोदी ( Lalit Modi) ने अपने रिलेशनशिप को आधिकारिक किया। ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर सुष्मिता सेन के साथ कुछ फोटोज भी साझा की थीं। बस फिर क्या, हर ओर ललित मोदी एवं सुष्मिता सेन के रिश्ते की चर्चा होने लगी। आलम ये है कि ललित मोदी से प्रेरणा लेते हुए एक व्यक्ति ने उर्फी जावेद संग अपने रिलेशनशिप की बात दुनिया के सामने ला दी है। 

बिग बॉस ओटीटी से बाहर निकलने के बाद उर्फी जावेद अपने अतरंगी ऑउटफिट के कारण छाई रहती हैं। कोई उर्फी को उनके ऑउटफिट के लिये ट्रोल करता है, तो कोई उन्हें फैशन आइकन मानता है। मतलब कुछ भी करके उर्फी को अनदेखा करना कठिन हो चुका है। उर्फी की बढ़ती लोकप्रियता के कारण उनके पास कई प्रपोजल भी आने लगे हैं। 

ललित मोदी एवं सुष्मिता सेन के रिश्ते की खबरें आते ही उर्फी के प्रशंसकों को हिम्मत मिली। तत्पश्चात, व्यक्ति ने ललित मोदी स्टाइल में उर्फी को टैग करते हुए लिखा, शादी नहीं डेट कर रहे हैं, एक दिन वो भी हो जायेगी। फिर व्यक्ति ने उर्फी से उसके मैसेज का जवाब भी मांगा। उर्फी भी कहां चुप बैठने वाली थीं। अपने प्रशंसक के मैसेज का जवाब देते हुए उर्फी लिखती हैं, आई कान्ट। वही ऐसा पहली बार नहीं जब उर्फी रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर ख़बरों में हैं। इससे पहले भी उनके रिश्ते को लेकर तमाम अफवाहें उड़ चुकी हैं। लेकिन हर बार उर्फी ने इस प्रकार की अफवाहों को सिरे से नाकार दिया। उर्फी को प्राप्त हो रहे प्रपोजल से एक बात साफ है कि यदि कुछ लोग उन्हें ना पसंद करते हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो उन्हें दिल से चाहते हैं।

इंटरनेट पर छाई भारती सिंह के 'गोला' की नई तस्वीरें, फैंस के साथ स्टार्स भी हुए दीवाने

प्लेन में रोमांटिक हुए राहुल वैद्य, पत्नी संग किया लिपलॉक

जबरदस्त अंदाज में शुरू हुआ था अनुपमा के 'वनराज' का करियर, फ़िल्मी है लव स्टोरी

Related News