गंगा में विसर्जित हुईं सुशांत सिंह राजपूत की अस्थियां

बिहार में जन्म लेने वाले सुशांत सिंह राजपूत के अंतिम संस्कार के बाद उनकी अस्थियां आज यानी गुरूवार को गंगा में विसर्जित की गईं. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान सुशांत के परिजन और उनके बेहद करीबी लोग उपस्थित रहें. आपको बता दें कि मुंबई के विले पार्ले श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार के बाद सुशांत की अस्थियां पटना लाई गई थीं और राजधानी के गांधी घाट पर उनकी अस्थियां विसर्जित की गईं. वहीं बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह, उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति और परिवार के बेहद करीबी लोग ही इस दौरान उपस्थित रहें.

आज यानी गुरूवार की दोपहर एक बजे पटना के गांधी घाट पर सुशांत की अस्थियां विसर्जित की गईं. वहीं अस्थि विसर्जन के बाद उनके परिवार के लोग पटना राजीवनगर स्थित उनके घर पहुंचे. पारिवारिक सूत्रों का कहना है कि सुशांत का श्राद्धकर्म पटना में ही होगा और पूर्णिया स्थित पैतृक गांव के लोग और रिश्तेदार भी शामिल होंगे. वहीं सुशांत की आत्मा की शांति के लिए बुधवार को उनके पटना स्थित घर में पूजा की गई.

आप सभी को हम यह भी बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने बीते रविवार 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में सुसाइड कर लिया था. वहीं उनकी मौत की खबर से पूरा देश स्‍तब्‍ध है. उनके जाने के बाद बिहार के पटना में रहने वाले उनके पिता केके सिंह गहरे सदमे में चले गए और उनकी चचेरी भाभी की सदमे में मौत हो गई.

करण, आलिया, सलमान को ले डूबे सुशांत, कंगना बनी क्वीन

स्टार होने का नहीं था घमंड, फैंस को फॉलो बैक और जन्मदिन विश करते थे सुशांत

आत्महत्या के 3 दिन पहले सुशांत ने दी थी स्टाफ को सैलरी, कहा था- 'रखो, आगे नहीं दे पाऊंगा'

Related News