रेड कारपेट पर बेहद बोल्ड अंदाज़ में नजर आई सुरवीन चावला

बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रियों में शुमार सुरवीन चावला इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रही है. दरअसल सुरवीन किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई है. जी हाँ... सुरवीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें उनका काफी ज्यादा ग्लैमरस लुक नजर आ रहा है. सुरवीन ने ब्लैक कलर की बेहद सेक्सी ड्रेस पहनी है जिसमें उनका हॉट फिगर भी साफ नजर आ रहा है.

इस लुक में सुरवीन GQ Style Awards 2018 में पहुंची थी. जैसे ही सुरवीन रेड कारपेट पर पहुंची सभी की निगाहे बस उनकी पर टिकी रही. इन दिनों सुरवीन की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं.

वैसे इस लुक में सुरवीन बेहद ही बोल्ड और हॉट लग रही थी. सुरवीन ने इंडस्ट्री में हेट स्टोरी-2 और Ugly जैसी फिल्मो में काम किया है. लेकिन सुरवीन को ugly और पार्च्ड फिल्मो ने एक अलग ही पहचान दिलाई है. अब ऐसा सुनने में आ रहा है कि सुरवीन की आने वाली फिल्म का नाम 'प्लान बी' है. इंस्टाग्राम पर सुरवीन के 1.1m फॉलोवर्स है.

आपको बता दे 27 दिसंबर 2017 को सुरवीन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की थी जिसके साथ उन्होंने बताया था कि वो जल्द ही शादी करने वाली है. इस खबर को सुनते ही सभी लोग हैरान हो गए थे, हालाँकि उनकी ये खबर अफवाह ही साबित हुई थी.  

मैगज़ीन के कवर पेज पर छाए छोटे नवाब तैमूर, बॉलीवुड में भी किया डेब्यू

Video : सलमान की बहन ने जैकलीन का टॉप मुँह में दबाकर किया बिंदास डांस

Video : इस बार 3D के जरिये आप सभी को गुदगुदाएगी हाउसफुल-4

 

 

Related News