मैगज़ीन के कवर पेज पर छाए छोटे नवाब तैमूर, बॉलीवुड में भी किया डेब्यू
मैगज़ीन के कवर पेज पर छाए छोटे नवाब तैमूर, बॉलीवुड में भी किया डेब्यू
Share:

बॉलीवुड के सबसे चर्चित स्टारकिड तैमूर अली खान इन दिनों काफी चर्चाओं में चल रहे हैं. तैमूर हर रोज़ अपनी मम्मी करीना के साथ शूटिंग के लिए मेहबूब स्टूडियो जा रहे हैं. इसी बीच तैमूर से जुडी एक ऐसी खबर सुनने में आई है कि जिसे सुनकर आप भी चौक जाएंगे. तैमूर ने अब अपने फ़िल्मी सफर की शुरुआत कर दी है.

जी हाँ... तैमूर ने एक मैगज़ीन के लिए कवर फोटो शूट करवाया है. ये एक किड्स मैगज़ीन है जिस पर तैमूर का क्यूट सा फोटो बना हुआ है. मैगज़ीन पर बच्चो से सम्बंधित बातें लिखी है और उसमे तैमूर को इंडिया का प्रिंस चार्मिंग भी कहा गया है. तैमूर की इस डेब्यू मैगज़ीन का ये कवर पेज इन समय सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बीते दिन ही करीना ने मेहबूब स्टूडियो में मजाक-मजाक में कहा था कि, 'आज मैं तैमूर को स्टूडेंट ऑफ द ईयर 5 के ऑडिशन के लिए लेकर आई हूं. आज वह फिल्म के लिए ऑडिशन देगा.'

खबरों की माने तो तैमूर की ये तस्वीर अप्रैल फूल के मौके पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर के साथ एक लिंक भी आती है जिसे खोलते ही अप्रैल फूल लिखा हुआ आता है. खैर ये तो मजाक हो गया लेकिन तैमूर के फैंस तो सच में तैमूर के डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे है.

ज़ीरो फिगर बनाने के चक्कर में कई बार बेहोश हो चुकी है करीना कपूर

Good News... स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर-5 के लिए तैमूर का नाम हुआ फाइनल

मम्मी करीना की गोद में कभी हँसते हुए तो कभी रोते हुए नजर आए तैमूर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -