नागिन बेला का अब तक का सबसे क्यूट अवतार आया सामने

इन दिनों एकता कपूर के सीरियल नागिन 3 की एक्ट्रेस अपनी हॉटनेस दिखाने का कोई मौका नहीं गंवा रहीं हैं. जी हाँ, वह इन दिनों आपने सेक्सी अवतार के कारण सुर्खियों में छाई हुईं हैं और उन्होंने हाल ही में एक बार फिर अपनी हॉटनेस दिखाई है. जी हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस सुरभि ज्योति की, जो इन दिनों लगातार अपनी तस्वीरें पोस्ट कर रहीं हैं. आप सभी देख सकते हैं कि वह इन दिनों लगातार हॉट होती हुईं नजर आ रहीं हैं और इसी दरम्यान उन्होंने एक बार फिर अपना हॉट अंदाज दिखाया है.

जी हाँ, हाल ही में उन्होंने शार्ट ड्रेस में अपनी सेक्सी तस्वीरों को अपने फैंस के साथ साझा किया है. सुरभि सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं और अपनी हॉट और सेक्सी तस्वीरों को शेयर करने से कभी पीछे नहीं हटती हैं. अब हाल ही में भी उन्होंने अपनी सेक्सी शार्ट ड्रेस में तस्वीरें शेयर की हैं जो बीती रात की पार्टी की है.

बीती रात वह एक कॉकटेल पार्टी में गईं थीं जहाँ उन्होंने जमकर मस्ती की और अपना हॉट अंदाज दिखाकर तस्वीरें क्लिक करवाई. वैसे आप सभी को बता दें कि इस बार उन्होंने हॉटनेस की हदें पार कर दी है और ऐसा हॉट अवतार उन्होंने पहले कभी नहीं दिखाया है. सुरभि ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो कबूल है से की और अब वह नागिन बनकर सभी के दिलों में बस गईं हैं.

कपिल के शो में सलमान करेंगे जिंदगी के बड़े खुलासे, पहला कर चुके

'कानपुर वाले खुरानाज' के सेट पर इस अली असगर ने मनाया जन्मदिन

ब्लैक रेट्रो लुक में इस एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी हॉटनेस

Related News