ब्लैक रेट्रो लुक में इस एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी हॉटनेस
ब्लैक रेट्रो लुक में इस एक्ट्रेस ने दिखाई अपनी हॉटनेस
Share:

इन दिनों कई एक्ट्रेस हैं जो अपनी हॉटनेस दिखा रहीं हैं. ऐसे में छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा भी अपने हॉट और सेक्सी अवतार के लिए इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुईं हैं. वह अपनी सेक्सी तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं. जी हाँ, आए दिन इंस्टाग्राम पर एक्टिव रहने वाली क्रिस्टल डिसूजा ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक सेक्सी और हॉट फोटो शेयर की है जो आप सभी देख सकते हैं. इन तस्वीरों में क्रिस्टल का सेक्सी अवतार सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है.

इन तस्वीरों में वह ब्लैक ड्रेस में बहुत ही सूंदर और सेक्सी लग रही हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि हाल हीं क्रिस्टल आई नीड आ गाने में नजर आईं थीं जिसे सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया गया. गाने में क्रिस्टल काफी हॉट और सेक्सी अवतार में नजर आईं थी. वहीं सोशल मीडया पर क्रिस्टल का डांस वीडियो वायरल रहता है. आप सभी को बता दें कि सोशल मीडिया पर क्रिस्टल का डांस वीडियो काफी पसंद किया जाता है वहीं उनकी तस्वीरों को भी जबरदस्त रिस्पॉन्स मिलता है.

वैसे क्रिस्टल टीवी जगत की जानी मानी एक्ट्रेस हैं. वह सोशल मीडिया पर अपने हॉट अंदाज और बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है जैसे फिलहाल इस ब्लैक ड्रेस वाली तस्वीर को लेकर बनी हुईं हैं.

दीपिका बन सकती हैं बिग बॉस 12 की विनर, ये रहा सबूत

करणवीर के दीपिका के अंडरवियर से खेलने पर भड़क उठे सलमान!

बिग बॉस 12 के कंटेस्टेंट को अपनी ख़ास सलाह देने को तैयार है शिल्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -