साड़ी में धमाल मचा रही है शिवाय की अनिका

बीते कल इश्कबाज फेम सुरभि चंदना ने भी जमकर दिवाली मनाई है. आप सभी को बता दें कि इन दिनों अपने सेक्सी आउटफिट के चलते मीडिया की सुर्खियो में बनी हुई है. सुरभि ज्योति ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में वह सेक्सी अंदाज में नजर आ रहीं हैं और उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Shubh Mangal Aur Saavdhan Diwali My BOMBS Lady Behind The Camera - @araalexanderofficial इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर किया है और लिखा है Choti Diwali Ki MubarakPhotoSkills - @umeshcamera

आप सभी को बता दें कि सुरभि सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव रहती है. वह सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी सेक्सी हॉट फोटो शेयर करती रहती है. वहीं इसके पहले भी दिवाली के मौके पर सुरभि चंदना ने ब्लैक कलर में अपनी सेक्सी फोटो शेयर कर अपने फैन्स को दिवाली विश किया है. उस तस्वीर को शेयर कर उन्होंने लिखा है Love and warmth from PUNE will forever be etched in my heart , thankyou for having me , and we even beat the wicked rains to make the night incredible .

आप सभी को बता दें कि कई सीरियल में काम कर चुकी है सुरभि को पहचान इश्काबाज सीरियल से मिली है जो आज भी पॉपुलर है. सुरभि के सीरियल की बात करें तो सुरभि अनिका के किरदार में दर्शको का काफी पसंद है और सभी उनके हर अवतार को पसंद करते हैं.

बहुत ख़ास रही युविका और प्रिंस की शादी के बाद की पहली दिवाली

एकता कपूर की दिवाली पार्टी में शानदार अंदाज में नजर आए सितारें

अपनी होने वाली पत्नी संग कपिल शर्मा ने मनाई दिवाली

Related News