कैमरा देखते ही दौड़-दौड़कर 'हेलो' करने लगे सनी लियोनी के बच्चे, वायरल हुआ वीडियो

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट एक्ट्रेस सनी लियोनी आजकल अपने काम में व्यस्त हैं लेकिन अपने बच्चों का ध्यान वह बखूबी रखती हैं. सनी अक्सर अपने तीनों बच्चों के साथ नजर आती हैं और वह सभी का ध्यान रखते हुए दिखाई दे जाती हैं. बीते दिनों ही सनी ने कहा था कि ''वो अपने कामों को लेकर इतनी जुनूनी हैं कि उनके लिए समय निकाल ही लेती हैं फिर इसके लिए उन्हें अपनी रातों की नींद ही क्यों ना खराब करनी पड़े.'' वहीं अब हाल ही में सनी का एक वीडियो सामने आया है आप देख सकते हैं इस वीडियो में वह अपने दोनों बेटों को संभालती नजर आ रही हैं.

 

आप देख सकते हैं इसमें एक्ट्रेस अपने दोनों बेटों के साथ एक बिल्डिंग से बाहर आ रही हैं और कार की तरफ जा रही हैं. वहीं सनी अपने एक बेटे का हाथ पकड़कर उन्हें सीढ़ियों से उतारने की कोशिश करती हैं लेकिन बेटा गिर जाता है. वहीं उस दौरान सनी उन्हें गोद में उठाकर कार की तरफ ले जाती हैं. उनके दोनों बेटे कैमरे को देखकर उसी की तरफ आने लगते हैं और यह देखकर शनी हंसने लगती हैं. आप देख सकते हैं सनी का दूसरा बेटा पैपराजी को देखकर खुश हो जाता है और कार में बैठने की जगह उन्हें हाय कहता है और उनकी तरफ तरफ भागने लगता है.

वहीं उसे देखकर सनी जोर से हंसने लगती हैं और तभी बच्चों की नैनी उन्हें (सनी के बेटे को) पकड़ लेती हैं. आप सभी को पता ही होगा कि सनी लियोनी के तीन बच्चे हैं, एक बेटी निशा कौर वेबर और दो बेटे अशर और नोह. वहीं सनी ने साल 2011 में डेनियल वेबर से शादी की थी और साल 2017 में उन्होंने महाराष्ट्र के लातूर से एक 21 महीने की अनाथ बच्ची को गोद लिया था और उसका नाम निशा रखा.

Pagal Song : अपने नए गाने पर इतने व्यू देखकर रैपर बादशाह भी हुए पागल..

VIDEO देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे, दीवार पर टंगी दिखी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस

बॉलीवुड पर बोली शबाना, बदल रहा है सिनेमा, लाए जा रहे अच्छे कलाकार

Related News