VIDEO देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे, दीवार पर टंगी दिखी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस
VIDEO देख खड़े हो जाएंगे आपके रोंगटे, दीवार पर टंगी दिखी यह बॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड अदाकारा अदा शर्मा (Adah Sharma) इन दिनों 'द हॉलीडे (The Holiday)' के जरिए डिजीटल प्लेटफॉर्म में अपनी पहचान बनाने का काम रही हैं. हालांकि अदा शर्मा की हॉरर फिल्म '1920' आज भी लोगों के जेहन में बसी हुई है और इस फिल्म में अदा का किरदार काफी डराने वाला नजर आया था. अजीब बात यह है कि अदा दोबारा से ऐसे ही डरावने अंदाज में देखने को मिली है. 

दरअसल, बात यह है कि सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो फ़िलहाल खूब वायरल हो रहा है, जिसमे वे पूरी तरह '1920' के लुक में हे नजर आ रही हैं. उनका यह वीडियो किसी को भी डराने के लिए काफी है. एक्ट्रेस का यह वीडियो उनके फैनक्लब द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट किया गया है. इसमें अदा शर्मा के बालों द्वारा उनके चेहरे को ढका हुआ है और वह दीवार के पास खड़ी हैं. 

साथ ही आपको बता दें कि वीडियो में आ रही अजीब सी आवाजें किसी को भी डरा सकती हैं. बता दें कि अदा शर्मा द्वारा यह लुक 'द हॉलीडे' के को स्टार्स आशिम गुलाटी, प्रियांक शर्मा और वीर राजवंत को डराने के लिए अपनाया गया था. अदा शर्मा वारा तीनों के साथ प्रैंक करने के लिए ऐसा लुक अपनाया और उन्हें जमकर डराया भी गया था. वहीं इस प्रैंक के बारे में अदा शर्मा ने मीडिया से बातचीत में कहा है कि, "द हॉलीडे' के अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को हॉरर कॉमेडी का तड़का देखने को मिलेगा. इसकी शूटिंग के दौरान हम काफी अजीबोगरीब होटल में ठहरे थे, जिसके रूम की लाइट भी बहुत अजीब-सी थी. इसी दौरान मैंने एक टेबल पर खड़े होकर, चेहरे से बालों को ढककर इन लड़कों को डराने की कोशिश की थी."

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by (Àđàh Şhàřmà)(14K )(FøľłöWěřš) (@adah._sharma_fan_club) on

Dil Mein Mars Hai Song : रिलीज़ हुआ मिशन मंगल का पहला गाना

तो विक्की कौशल के बाद शाहरुख़ करेंगे LOL में काम!

आलिया ने शेयर की सेक्सी तस्वीर, कहा- खेलना मत भूलिए

महंगे केले पर राहुल बोस को मिलेगा न्याय, डिप्टी कमिश्नर ने दिए जाँच के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -