पति डेनियल ने इमोशनल पोस्ट के साथ किया सनी लियॉन को बर्थडे विश

बॉलीवुड की हॉट ऐक्ट्रेस सनी लियोनी का आज बर्थडे है. दुनियाभर में उनके कई फैंस हैं और उन्हें विश कर रहे हैं. ऐसे में उनके पति ने भी खास तरह से विश किया है. एक्ट्रेस 38 साल की हो चुकी हैं और आज भी वो बेहद ही खूबसूरत दिखाई दे रही हैं. इस ऐक्ट्रेस के जन्मदिन पर उनके पति डेनियल वेबर ने फोटोज के साथ ही के साथ ही इमोशनल मेसेज पोस्ट किया है, जो सनी के लिए उनके प्यार को दिखाता है. आइये आपको भी दिखा देते हैं ये फोटोज. 

डेनियल ने इंस्टाग्राम पर सनी के साथ तीन फोटो पोस्ट किए हैं, जिसमें उन्होंने इस अंतर को दिखाने की कोशिश की कि दुनिया भले ही उन्हें हॉट ऐंड सेक्सी रूप में देखती हो लेकिन असल में वह एक केयरिंग वाइफ और लविंग मदर हैं. आप देख सकते हैं उनके फोटोज पर लिखा है- 'मैं इतना सबकुछ लिखना चाहता हूं और मेरे दिमाग में इतने सारे विचार हैं कि उन्हें इस पोस्ट में जाहिर करना नामुमकिन है. मैं आजतक जितने भी लोगों से मिला हूं उनमें से आप सबसे ज्यादा दयालु और स्नेही इंसान हैं. आप ग्रेट हैं. मैंने आपको हमेशा खुद से ज्यादा दूसरों के लिए चीजें करते हुए देखा है. मैं आपके साथ जिंदगी के हर फैसले और मोड़ पर साथ रहा हूं. हैपी बर्थडे और मदर्स डे दुनिया की सबसे ग्रेट महिला को. मैं आपसे हमेशा प्यार करूंगा. आप अभी भी सबसे सेक्सी महिला हैं.' यहां देखें उनकी तस्वीर.

डेनियल के इस पोस्ट को लाइक करते हुए फैन्स ने भी सनी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं. लोगों ने कॉमेंट्स करते हुए सनी की जर्नी की भी तारीफ की और वह आज जिस मुकाम पर हैं उसकी सराहना की. फ़िलहाल वो अपने तीनों बच्चों के साथ अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं मदरहुड को जी रही हैं. 

जब सनी लियोन की फीस सुन महेश भट्ट ने छोड़ दी थी फिल्म, जानिए क्या थी डिमांड

बॉलीवुड एक्ट्रेस से अब शेफ बनी सनी लियॉन..

Related News