बॉलीवुड एक्ट्रेस से अब शेफ बनी सनी लियॉन..
बॉलीवुड एक्ट्रेस से अब शेफ बनी सनी लियॉन..
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी आजकल कुछ ना कुछ अच्छा करती ही रहती हैं जिसके चलते वो सुर्ख़ियों में बनी ही रहती हैं. खासकर अपने बच्चों के लिए कुछ अच्छा करती ही रहती हैं. ऐसे ही इस बार भी किया है जिसके बारे में बताने जा रहे हैं. बता दें, सनी लियॉन के लिए गुरुवार की सुबह बाकी दिनों की सुबह से अलग रही. अब इसमें अलग क्या था इसके बारे में आपको बता दें.

दरअसल एक होटल में ठहरी सनी लियॉन अपने जुड़वा बच्चों नोआह और अशर के लिए होटल के किचन में खाना बनाने पहुंच गईं. इससे ये साबित होता है कि वो दोनों बच्चों का और अपनी बेटी निशा का बेहद ही अच्छे से ख्याल रखती हैं. तीनों के लिए वो सब कुछ करती हैं जिसकी उन्हें जरूरत होती है. एक यूथ बेस्ड रिएलिटी शो की शूटिंग के लिए पिंक सिटी पहुंची सनी ने वहां के शेफ के साथ एक तस्वीर साझा की, जिसमें वह पेनकेक बनाती नजर आ रही हैं. यहां देखें फोटो.

बता दें, सनी ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, “मैंने नोआह और अशर के लिए बनाना-व्हीट पैनकेक और एप्पल सॉस बनाने के लिए यहां आई थी. मां का जीवन. यहां का किचन स्टाफ और डोमिनिक फियूएक्स कुइजिनर ने मुझे यहां अपने बच्चों के लिए कभी-कभार खाना बनाने की इजाजत दे दी है.” यानि बच्चों के लिए किसी भी तरह का कोई समझौता नहीं. सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने 2017 में लातूर से निशा नाम की बच्ची को गोद लिया था. इसके बाद बीते साल वे सेरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के माता-पिता बने थे.

प्रियंका की तरह उनकी पपी डायना भी अपने लुक के लिए हो रही वायरल

अब शाहिद कपूर भी बनने जा रहे हैं स्टेचू, ट्वीट पर दी जानकारी

तो इस तरह है Indias most wanted की कहानी, हुई लीक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -