सनी लियोनी ने हॉटनेस की सारी हदे की पार, व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस दहलाया जिगर

अपनी कुछ बेहद ही शानदार और हॉट फोटोज सनी लियोनी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर  शेयर की हैं. फोटोज में सनी लियानी व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस में बेहद ही सेक्सी और बोल्ड अंदाज के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं. कुछ ही देर पहले शेयर की गई इन फोटोज पर अब तक काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस सनी के इस हॉट एंड सेक्सी अंदाज की काफी तारीफें कर रहे हैं. वैसे तो सनी का हर अंदाज उनके फैंस को बहुत पंसद आता है.

फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में ऋतिक रोशन आएंगे नजर!, जानिए कैसा होगा किरदार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल जो फोटोज सनी ने शेयर की हैं, वो काफी संख्या में पसंद की जा रही हैं. सनी लियोनी सोशल मीडिया परा काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपने स्पेशल पलों को शेयर करती हैं. सनी अक्सर ही अपने फैंस के साथ अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इसके अलावा उनके कई फैन पेज भी हैं जो उनकी हॉट फोटो और बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं. सनी लियोनी कई सारे बोल्ड वीडियो आपको यूट्यूब पर भी देखने को मिल जाएगी.

फिल्म 'उजड़ा चमन' पहले दिन कर सकती है बंपर कमाई, इतने करोड़ कमाने का अनुमान

अपनी दिलकश अदाओं से सनी लियोनी ने बड़ी फैन फॉलोइंग बना ली है. सोशल मीडिया पर जब भी सनी कोई फोटो शेयर करती हैं. लाइक्स और कमेंट आने लगते हैं. सनी लियोनी की हर फोटो और वीडियो पर काफी संख्या में लाइक, कमेंट्स और व्यूज देखने को मिलते हैं. जो अक्सर ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा कर रख देते हैं. बता दें कि हाल ही में सनी लियोनी का एक आइटम सॉन्ग भी रिलीज हुआ है. सॉन्ग में सनी नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के गाने बत्तिया बूझा दो में नजर आई हैं. इससे पहले सनी लियोनी कई फिल्मों में काम कर चुकी है.

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर का गाना 'छोटी छोटी गल' रिलीज, यहाँ देखे वीडियोमाँ करिश्मा

को छोड़ अपने पापा के पास पहुंचे बच्चे, मनाई दिवाली

मलाइका अरोड़ा की सेक्सी अदाओं का फैंस पर चला जादू, मदहोश जवानी के दिखे नजरें

 

Related News