सनी देओल के बेटे की झोली में गिरी नयी फिल्म, करेंगे एक्शन

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सभी का दिल जीत चुके करण देओल जल्द ही एक नयी फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. उन्होंने बॉलीवुड में उनके पापा सनी देओल की फिल्म पल पल दिल के पास के जरिए एंट्री की थी लेकिन उनकी फिल्म ज्यादा कमाई नहीं कर पाई. ऐसे में अब करण एक नयी फिल्म के साथ तैयार हैं. जी हाँ, फिल्म पल पल दिल के पास के फ्लॉप होने के बाद करण अपना हर कदम फूंक फूंक कर रख रहे हैं और वह किसी भी ऐसी वैसी फिल्म को साइन नहीं कर रहे हैं जो अधिक अट्रेक्टिव ना हो.

अब हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक़ वह एक नयी फिल्म साइन कर चुके हैं. जल्द ही करण देओल तेलगू फिल्म के हिंदी रीमेक में नजर आने वाले हैं. जी दरअसल, सनी ने एक और फिल्म प्रोड्यूस करने जा रहे हैं और अगर उनसे जुड़े सूत्रों की मानी जाए तो सनी देओल इस फिल्म पर अनुज शर्मा के साथ काम कर रहे हैं. आपको बता दें कि यह फिल्म एक एक्शन फिल्म होगी जिसके लीड के लिए सनी ने अपने बेटे करण देओल को चुना है. इसी के साथ खबर मिली है कि यह फिल्म तमिल फिल्म Brochevarevarura का हिंदी रीमेक होने वाली है.

इस फिल्म में एक्शन की भरमार है जो करण करने वाले हैं. इस फिल्म के राइट्स सनी ने खरीद लिए हैं. साल 2019 में आई तेलगू फिल्म Brochevarevarura 2019 सुपरहिट रही है और यह फिल्म एक क्राइम कॉमेडी है, जिसकी कहानी तीन दोस्तों के ईर्द गिर्द घूमती है. इस कहानी में ट्विस्ट उस समय आता है जब इन लड़कों को एक नया दोस्त मिलता है और इस दोस्त के आने से इन तीनों लड़कों की जिंदगी में प्रॉब्लम आ जाती है. वैसे इस समय सनी देओल अपने बेटे का करियर संवारना चाहते हैं इसी करण वह उन्हें अच्छी फिल्म में लाने की कोशिश में लगे हुए हैं.

बचपन में यतीमखाने की सीढ़ी पर चींटियों ने काटा, युवा होकर बॉलीवुड पर किया राज

दान देने के बाद भी ट्रोल हुए अमिताभ, लोगों ने कहा- 'कलयुग है सतयुग नहीं'

पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान से आतिफ असलम ने की यह अपील

Related News