किसने कहा कपिल को नौकर हूं, अपनी औकात समझ गया हूं...

कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर के बीच में चल रहे पंगो के बारे में तो पता ही होगा की किस प्रकार से प्लेन में कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर के साथ नशे में बुरा व्यवहार किया था व उन्हें मारा भी था. ऐसे में मामले की गंभीरता समझते हुए सुनील ग्रोवर ने अपने बयान में कुछ भी नही कहा था लेकिन अब सुनील ने इस मामले में अपना मुंह खोला है. जी हाँ, इस मामले में सुनील ग्रोवर ने अपने एक ट्वीट के जरिए कपिल शर्मा से अपना गुस्सा जाहिर किया है.

कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा को टैग करते हुए अपनी ट्वीट में लिखा, ”हां आपने मुझे हर्ट किया है. भले सभी के पास आपके जितना टैलेंट और सक्सेस नहीं है मगर आपको एक इंसान को ‘इंसान’ समझने की जरूरत है. अब इसके बाद सुनने में आया है की सुनील व चन्दन प्रभाकर ने शूटिंग को करने से भी मना कर दिया है. जिसके कारण अपसेट होकर कपिल शर्मा रो पड़े.

इस मामले को सिद्धू को भी जब बीच में हस्तक्षेप करना पड़ा तो चंदन और सुनील ने सिद्धू से फोन पर बात की और कपिल के साथ शूटिंग करने से इनकार कर दिया. तथा कहा की "पाजी, दिल्ली आकर आपसे पर्सनली मिल लेंगे." लेकिन कपिल के साथ में मीटिंग नही करेंगे.' कपिल की तरफ से शो की क्रिएटिव हेड प्रीति सिमोस ने चंदन प्रभाकर को फोन किया था लेकिन उन्होंने यह कहकर फोन डिसकनेक्ट कर दिया, "नौकर हूं, अपनी औकात समझ गया हूं. कपिल ने मेरे लिए बहुत कुछ किया है. लेकिन बेवजह खाकर कोई नमक नहीं चुकाता." देखते है यह संग्राम अब क्या नया द्र्श्य सभी के सामने लेकर आता है.   

सिद्धू ने कॉमेडी शो छोड़ने से किया इंकार

पत्नी ने कहा : कपिल शर्मा का शो छोड़ सकते है नवजोत सिंह सिद्धू

 

Related News