गावस्कर का सवाल- कोहली की तरह टी नटराजन को क्यों नहीं मिली Paternity Leave ?

नई दिल्ली: लिटिल मास्टर के नाम से मशहूर सुनील गावस्कर ने टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पर तंज कसा है. उन्होंने कप्तान कोहली और तेज गेंदबाज टी नटराजन (T Natarajan) के हालातों की तुलना की है और आरोप लगाया है कि भारतीय क्रिकेट टीम में हर खिलाड़ी के लिए अलग-अलग नियम है.

सुनील गावस्कर ने कहा है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया टेस्ट श्रृंखला के दौरान टी नटराजन (T Natarajan) को केवल एक नेट गेंदबाज के तौर पर वहां (ऑस्ट्रेलिया) रहने के लिए विवश किया गया है, जबकि सीमित ओवरों की श्रृंखला, जिसका वह हिस्सा थे, लगभग एक पखवाड़े पहले ख़त्म हो गई थी. उन्होंने कहा कि, 'एक खिलाड़ी, जिसे लेकर नियम हैरान करेगा. किन्तु निश्चित रूप से वह इस संबंध में बोल नहीं सकता, क्योंकि वो नया है. ये टी नटराजन हैं. बाएं हाथ के यॉर्कर तेज गेंदबाज, जिन्होंने टी 20 में बेहतरीन शुरुआत की थी और हार्दिक पांड्या ने पहली बार टी 20 सीरीज अवॉर्ड को उनके साथ शेयर किया था.

गावस्कर ने आगे कहा कि, 'नटराजन IPL प्लेऑफ के दौरान पहली दफा पिता बने थे. उन्हें सीधे UAE से ऑस्ट्रेलिया ले जाया गया और फिर उनके बेहतरीन प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टेस्ट श्रृंखला के लिए वहीं बने रहने के लिए कहा गया था, लेकिन टीम के एक हिस्से के रूप में नहीं, बल्कि एक नेट गेंदबाज के रूप में.

कल से राजस्थान दौरे पर जाएंगे अजय माकन, कांग्रेस नेताओं के साथ करेंगे मंथन

ISL 7: ओवेन कोयले ने गोवा के खिलाफ हार के बाद की वल्किस की प्रशंसा

कम से कम 10 साल तक रहेगा कोरोनावायरस: फाइजर वैज्ञानिक

Related News