क्यों नहीं हुई सुनील शेट्टी द्वारा की गई मदद की प्रशंसा? जानिए क्या है मामला

कोरोना महामारी के कारण अपने सबसे बुरे समय से गुजर रहा देश, 'फंसे' और 'बचाव' जैसे शब्द बहुत बार सुने जा रहे हैं। कुछ भारतीयों की मदद के लिए पहुंच रहे हैं और देश में रहने वाले लोग भी विभिन्न राहत कोषों में दान कर रहे हैं या दिहाड़ी मजदूरों और जरूरतमंदों की मदद कर रहे हैं। इस दौर में मशहूर हस्तियों की कोशिश चर्चा का विषय बन गई है। करीब 25 साल पहले अभिनेता सुनील शेट्टी ने भी उल्लेखनीय काम किया था।

हावभाव के मामले में अभिनेता के काम को इतना बड़ा नहीं किया गया था जैसा कि आज के समय में हम देख सकते हैं। बॉलीवुड अभिनेता सुनील ने मुंबई के कमाठीपुरा से कुल 128 यौनकर्मियों को छुड़ाने में मदद की। उन्होंने मुंबई क्षेत्र से बचाने में उनकी मदद नहीं की, लेकिन 1996 में उन सभी को वापस नेपाल ले जाने की व्यवस्था की। हाल ही में, इस तरह के मानवीय कार्य की अप्रतिबंधित कहानी को एक वीडियो प्लेटफॉर्म द्वारा साझा किया गया था जिसके बाद वीडियो ने अभिनेता के चारों ओर चक्कर लगाना शुरू कर दिया। ट्विटर पर फैन क्लब। वीडियो में, एक महिला को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि 5 फरवरी, 1996 को पुलिस द्वारा इलाके की घेराबंदी और यौनकर्मियों को छुड़ाने के बाद, नेपाल के लोग अधर में थे क्योंकि नेपाल सरकार ने उन्हें जन्म प्रमाण पत्र या नागरिकता नहीं होने के कारण स्वीकार करने से इनकार कर दिया था। पत्ते। महिला ने खुलासा किया कि सुनील ने यौनकर्मियों के लिए फ्लाइट टिकट की व्यवस्था की ताकि उन्हें नेपाल जाने में मदद मिल सके।

वीडियो के वायरल होते ही सुनील ने एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में इसका खुलासा किया। उन्होंने कहा कि उनकी सास के एनजीओ ने बच्चों की मदद की, नरेश गोयल की जेट एयरवेज, मुंबई पुलिस और उस समय की शिवसेना सरकार सभी ने प्रमुख भूमिका निभाई।

शशि दादा के निधन से टूटा जैकी श्रॉफ का दिल, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

खत्म हुआ फैंस का इंतजार! सामने आई मनोज बाजपेयी की सीरीज 'द फैमिली मैन 2' की रिलीज डेट

बड़ी खबर: तूफान से अमिताभ बच्चन के ऑफिस में मचाई तबाही, हुआ भारी नुक़सान

Related News