पिकअप वैन ने खोया नियंत्रण, पेड़ से टकराने से हुई चालक की मौत

सुल्तानपुर: उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर जिले में एक सड़क दुर्घटना हुई है। दोस्तपुर थाना क्षेत्र के खालिसपुर डिगूर गांव के पास सामान ढोने वाली एक गाड़ी पेड़ से टकरा गई।  इस दुर्घटना में चालक की जान चली गई है।

पुलिस अधीक्षक डॉ विपिन कुमार ने  कहा कि दुर्घटना दोस्तपुर थाना क्षेत्र के खालिसपुर डिगूर गांव के पास हुआ है। उन्होंने कहा कि गुरुवार की शाम लगभग 6 बजे तेज रफ्तार से जा रही एक पिकअप वैन के चालक ने वाहन के नियंत्रण खोने से बड़ी दुर्घटना हुई। वैन सड़क के किनारे एक पेड़ से जा टकराई जिससे चालक की मौके पर ही जान चली गई है। चालक की पहचान रामचरित्र (35) उर्फ बैसू के रूप में हुई है।

गैस कटर की मदद से निकाला शव: जंहा इस बात का पता चला है कि घटना के उपरांत ग्रामीणों ने  जिसकी जानकारी दोस्तपुर पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से दुर्घटनाग्रस्त हो चुकी वैन के अगले हिस्से को गैस कटर की सहायता से काट कर चालक के शव को बाहर निकाला और पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा चुका है।

डॉक्टर्स के साथ पीएम मोदी का संवाद, कोरोना की तीसरी लहर की तैयारियों का लेंगे जायज़ा

'ब्लैक फंगस' को घोषित किया महामारी, 11 कंपनियाँ को मिली दवा बनाने की मंजूरी

मानवता पर मंडराया एक और ख़तरा, स्पेस स्टेशन से दिखा पिघलता हुआ विशालकाय ग्लेशियर...अलबामा की गवर्नर ने स्कूलों को कक्षाओं में योग करवाने की अनुमति दी

Related News