पांच साल के बेटे के संग ट्रेन के आगे कूदा युवक, मौत

भागलपुर : कुछ दिन पहले चचेरे साला की शादी में शामिल होने गए युवक ने मंगलवार की शाम नाथनगर के चंपानाला पुल के समीप रामपुर दास पुलिया रेलवे ट्रैक पर अपने पांच साल के बेटे के संग ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। बताया जाता है कि युवक का पैसे को लेकर ससुरालवालों से झगड़ा चल रहा था। इसी से आजिज होकर उसने यह कदम उठाया। 

युवक की ह्त्या कर शव को गद्दे में लपेटकर पुलिया के नीचे फेंका

इस हालत में मिला शव 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मरने वाले की पहचान थाने के रानी तालाब निवासी चेतन उर्फ भजो और उसके बेटे बिट्‌टू के रूप में हुई है। जीआरपी ने दोनों की क्षत-विक्षत लाश बरामद कर ली है। बुधवार सुबह दोनों का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इस घटना के बाद बर्धमान पैसेंजर करीब एक घंटे तक नाथनगर स्टेशन पर रुकी रही। चेतन के बड़े भाई निरंजन मंडल ने पुलिस को बताया कि चेतन का ससुराल मथुरापुर अटगामा में था। चार साल पहले उसकी शादी हुई थी। 

जेठ ने महिला पर कर दिया कुल्हाड़ी से वार, हालत गंभीर

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच 

जानकारी के मुताबिक चेतन चार दिन पहले चचेरे साले की शादी में शामिल होने के लिए ससुराल गया था। ससुराल में उसका पत्नी एवं ससुर से पैसे के लेनदेन को लेकर झगड़ा चल रहा था। मंगलवार शाम करीब पांच बजे चेतन ने उसे फोन कर बताया की आज वह रहेगा या उसके ससुराल के लोग रहेंगे। निरंजन ने आरोप लगाया कि उसके भाई एवं भतीजे की हत्या कर शव को ट्रैक पर फेंका गया है। पुलिस ने घटनास्थल से एक बिना सिम कार्ड का मोबाइल बरामद किया है।

बच्चे को आई बदबू तो उसने खिड़की से झांककर देखा, और फिर....

सैलेरी मांगने गई युवती संग पिटाई के बाद हुई रेप की कोशिश

पति को पत्नी ने किया इस काम के लिए मना तो गुस्साए पति ने प्राइवेट पार्ट में...

Related News