तानिया श्रॉफ की बर्थडे पार्टी में सुहाना खान ने पहनी मॉम की स्ट्रैपलेस प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस

बॉलीवुड के अभिनेता शाहरुख़ खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में एंट्री करने से पहले ही एक स्टार हैं। जब भी वह शहर में आती है तो स्टार किड होने के कारण अपनी तरफ सबका ध्यान आकर्षित कर लेती है

हाल ही में, सुहाना खान ने अहान शेट्टी की प्रेमिका तानिया श्रॉफ के बर्थडे पार्टी पर शनाया कपूर, अगस्त्य नंदा, ख़ुशी कपूर सहित अन्य लोगो के साथ पार्टी में उपस्थित हुई। बर्थडे पार्टी के लिए सुहाना खान ने अपनी मॉम गौरी खान की पहनी पुरानी स्ट्रैपलेस प्लंजिंग नेकलाइन ड्रेस  और वह हमेश की तरह खूबसूरत लग रही थीं। 

फैंस ने सुहाना खान और खान परिवार की कई तस्वीरें शेयर की और बताया कि पार्टी में सुहाना खान ने एक पुरानी ड्रेस पहनी हुई थी, जो ड्रेस बहुत पहले उनकी माँ गौरी खान ने पहनी हुई थी। जबकि गौरी खान ने कुछ समय पहले एनिमल प्रिंट की स्ट्रैपलेस ड्रेस पहनी थी और अब सुहाना ने इसे पहना है और उन्होंने पूरी तरह से लुक को पूरा किया है।

हाल ही में बर्थडे पार्टी के रात सुहाना खान का बर्थडे पार्टी से बाहर निकलते हुए सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमे, सुहाना को तानिया श्रॉफ और अगस्त्य नंदा के साथ बातचीत करते हुए देखा जा रहा है और जब सुहाना बाद में कार के अंदर बैठती है तो अगस्त्य सुहाना खान को फ्लाइंग किश देते दिख रहे हैं।

सुहाना खान को किस करते नजर आए अगस्त्य नंदा, वायरल हुआ VIDEO

शॉर्ट आउटफिट में सोशल मीडिया पर आग लगा रही सुहाना खान

अलाना पांडे की संगीत सेरेमनी में छाई सुहाना खान, तस्वीरें कर देंगी हैरान

Related News