अलाना पांडे की संगीत सेरेमनी में छाई सुहाना खान, तस्वीरें कर देंगी हैरान
अलाना पांडे की संगीत सेरेमनी में छाई सुहाना खान, तस्वीरें कर देंगी हैरान
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर एक्टर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की लाडली बिटिया सुहाना खान (Suhana Khan) जहां भी जाती हैं वहां महफिल लूट लेती हैं। सोशल मीडिया पर सुहाना खान की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होते हैं तथा ऐसा ही कुछ फिर से हुआ जब वो अलाना पांडे (Alana Panday) की संगीत सेरेमनी में पहुंचीं। सुहाना ने ग्रे कलर की शिमरी साड़ी पहनी थी, जिस में वो बहुत खूबसूरत नजर आ रही थीं, मगर क्या ये साड़ी उनकी मां गौरी खान की है?

सोशल मीडिया पर सुहाना खान की तस्वीरें और वीडियोज वायरल होते ही प्रशंसकों को गौरी खान का एक पुराना लुक याद आ गया है तथा उसके बाद से ही कहा जा रहा है कि सुहाना ने मां गौरी की साड़ी पहनी है। हालांकि चाहें सुहाना ने मां गौरी की साड़ी पहनी हो या फिर उससे मिलती जुलती हो, सुहाना देसी अवतार में खूबसूरत नजर आ रही हैं। याद दिला दें कि गौरी खान की जिस साड़ी से सुहाना की साड़ी मैचिंग बताई जा रही है, वो गौरी ने 2019 में आकाश अंबानी एवं श्लोका मेहता के वेडिंग रिसेप्शन में पहनी थी। तब शाहरुख- गौरी की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थी।

आपको बता दें कि सुहाना खान, द आर्चीज से बॉलीवुड डेब्यू कनरे को तैयार हैं। बता दें कि फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी और प्रशंसक इसके लिए उत्साहित हैं। मिल रही खबर के अनुसार, फिल्म में अगस्त्या आर्ची की भूमिका निभा रहे हैं तो वहीं, खुशी- बैटी और सुहाना वर्निका की भूमिका में दिखाई देने वाली हैं। वहीं सुहाना सोशल मीडिया पर भी बहुत एक्टिव रहती हैं तथा अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज साझा करती हैं।

अस्पताल में भर्ती हुई शिवांगी जोशी, फोटो देख लगा फैंस को झटका

सलमान खान संग काम करने पर आई पलक तिवारी की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

कंगना रनौत के शो में आएंगी ये मशहूर हरियाणवी डांसर! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -