किंग खान की बेटी ने कराया फोटोशूट, जल्दी ही आएंगी फिल्मों में

शाहरुख़ खान और गौरी खान अपनी बेटी सुहाना खान को बॉलीवुड में लाने की तैयारी कर रहे हैं जिस पर तरह-तरह की खबरें भी सामने आ रही हैं. काफी समय से सिर्फ ये खबरें ही आ रही थी, लेकिन माँ गौरी खान ने इस बात को निश्चित कर दिया है कि वो जल्दी ही आने वाले दिनों में अपना पहला फोटोशूट करवाएंगी जिससे उनके करियर की शुरुआत होगी. बॉलीवुड के कई स्टार्स अपने बच्चों को बॉलीवुड में ला रहे हैं.

श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी बॉलीवुड में कदम रख चुकीं हैं जिनके फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होगी. वहीँ सैफ अली खान की बेटी और अब शाहरुख़ खान अपनी बेटी को बॉलीवुड में लाने जा रहे हैं. अभी हाल ही में सुहाना का एक फोटो सामने आया है जिसे ये कहा जा रहा है सुहाना ने फोटोशूट की शुरुआत कर दी है.

इस फोटो में आप देख सकते हैं सुहाना बिल्कुल अपने पापा शाहरुख़ खान की तरह दिखाई दे रही हैं. चेहरे की हंसी में ही पापा शाहरुख़ की झलक दिखाई दे रही है. इस फोटो में सुहाना ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. कैमरे के सामने सुहाना काफी कॉंफिडेंट लग रही हैं कैमरे को फेस भी कर रही हैं.

हालाँकि उनके करियर की शुरुआत अभी नहीं हुई है लेकिन जल्दी ही बॉलीवुड में वो अपनी जगह बना लेंगी. तो चलिए इसके पहले देख लजिए सुहाना की ये पहली तस्वीर.

बिकिनी में समुद्र किनारे हॉट पोज़ देकर आग लगा रही लीजा हेडन

Housefull 4 : अक्षय के साथ काम नहीं करेंगी सोनाक्षी सिन्हा

दीपिका ने पोस्ट की उनके पहले जूते की पिक

Related News