क्या फिर ट्रोल होने के डर से सुहाना ने इंस्टाग्राम से डिलीट की अपनी नई पोस्ट

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान सोशल मीडिया पर अपनी दिलकश अदाओं से अपने फैन का दिल जीत रही है। उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों फॉलोअर्स भी हैं। बीते दिनों उन्होंने न्यूयॉर्क (New York) से अपनी लेटेस्ट फोटोज को अपने फैंस के साथ साझा किया था जिसमें वो आउटिंग पर दिखाई दी। रेस्टोरेंट में बैठकर पोज करती हुईं सुहाना की फोटोज सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहीं थी और लोग जिसकी चर्चा भी कर रहे थे। लेकिन उन्होंने अपनी इन फोटोज को इंटरनेट से डिलीट कर दिया है।

सुहाना ने न सिर्फ अपनी इन तस्वीर को सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया बल्कि इंस्टाग्राम पर भी अपने कमेंट्स सेक्शन को लिमिटेड कर दिया है। उन्होंने ऐसा क्यों किया इसे लेकर फिलहाल किसी भी तरह की कोई सूचना नहीं साझा की है। हालांकि ये हमेशा देखा गया है कि ट्रोलिंग से नेगेटिव कमेंट्स से परेशान होकर सेलिब्रिटीज अपने कमेंट्स सेक्शन को लॉक कर देते है।

2020 में सुहाना ने सोशल मीडिया पर ट्रोल्स को लेकर अपनी बात रखते हुए कई ऐसे स्क्रीनशॉट्स भी साझा किए थे जिसमें उनके लुक्स को लेकर उन्हें नेगेटिव कमेंट्स मिले थे। सुहाना ने बोला था, "12 वर्ष की उम्र से ही कई पुरुष और महिलाओं द्वारा मुझे कहा जाता है कि मेरी स्किन टोन के चलते मैं बदसूरत नज़र आती हूँ। सबसे दुख की बात ये है कि हम सब इंडियन है जो अपने आप ही हमें भूरे रंग का बना देता है। हां हम अलग-अलग रंगों के जरूर है लेकिन तुम खुद को जितना मेलानिन से दूर करने का प्रयास करोगे, उतना ही नहीं कर पाओगे। अपने ही लोगों से नफरत करने का ये मतलब है कि आप इनसिक्योर हो।"

 

पोस्टमॉर्टम के बाद भी गांव वाले करते रहे मृतक को जीवित करने की कोशिश, फिर हुआ ये...

5 लोगों की हत्या पर बोले तेजस्वी- CM नितीश के शासन में कायम हुआ 'राक्षस राज'

क्या तेलंगाना में कम नहीं होगा कोरोना का आतंक, फिर बढ़ रहे कोरोना के नए मामले

Related News