अचानक डांस करने लगा चोरी करने आया शख्स, वीडियो देख लोटपोट हुए लोग

शिवपुरी: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक अनोखी घटना सामने आ रही है यहाँ एक चोर चोरी करने के लिए एक दुकान में घुसा मगर अचानक उसका मूड बदल गया तथा वो डांस करने लगा। दुकान में घुसकर उसने इधर-उधर देखा एवं डांस करने लगा। चोर का चोरी के चलते डांस करने का वीडियो आने के पश्चात् सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

वही इस वीडियो में चोरी करने आया चोर बेख़ौफ़ तरीके से मदमस्त होकर डांस करता हुआ नजर आ रहा है। नाच गाने के पश्चात् चोर दुकान से लैपटॉप कुछ नगदी समेत हिसाब की कॉपी अपने साथ ले जाता है। चोरी की यह घटना CCTV में कैद हुई है। खनियाधाना पुलिस ने मामला दर्ज कर डांसर चोर की तलाश आरम्भ कर दी है। खबर के मुताबिक, खनियाधाना कस्बे के रहने वाले सोमी जैन पुत्र सुनील कुमार जैन आयु 32 वर्ष टाइल्स आदि का कारोबार करते हैं। सोमी जैन 5 जनवरी को खनियाधाना थाना में पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई थी कि उनकी दुकान से चोर लैपटॉप समेत कुछ नकदी चुरा कर ले गया है। इसके अतिरिक्त चोर ने दुकान में उत्पात मचाते हुए दुकान में लगे CCTV कैमरा एवं डीवीआर को भी तोड़ दिया। चोर लैपटॉप के साथ-साथ दुकान में रखे बही खातों को भी चुरा कर ले गया।

दुकान मालिक सोमी जैन ने कहा था कि चोर द्वारा उसकी दुकान में लगे कैमरे एवं DBR को क्षतिग्रस्त कर दिया था। DBR को रिपेयर कराने के पश्चात् चोर का वीडियो सामने आया है। चोर दुकान में लगे दरवाजे का ताला तोड़कर दुकान में घुसा था। इस बीच चोर दुकान के अंदर साढ़े 3 घंटे तक रुका। चोर ने सबसे पहले जेब में रखे गुटके को निकालकर खाया तथा फिर नाचने लगा। कुछ देर पश्चात् चोर की नजर CCTV कैमरे पर पड़ी। तत्पश्चात, चोर नाचने से रुक गया एवं एक एक कर कर दुकान में लगे सभी CCTV कैमरे को तोड़ दिया। चोर ने दुकान के बाहर लगे CCTV कैमरा समेत डीबीआर को भी तोड़ दिया था। खनियाधाना पुलिस ने चोर की पहचान गोलू यादव के तौर पर कर ली है। वो खनियाधाना क्षेत्र का रहने वाला है। खनियाधाना थाना प्रभारी तिमेश छारी ने बताया कि अपराधी चोर की पहचान कर ली गई है चोर की तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

CM शिवराज का बड़ा ऐलान, इस दिन राज्य में रहेगी सरकारी छुट्टी

आस्था से हारी ठंड ! पौष पूर्णिमा पर प्रयागराज संगम में डुबकी लगाने के लिए सुबह से उमड़ी भीड़

24 सप्ताहों में ही पैदा हो गई बच्ची, वजन इतना कम फिर भी बच गई जान

Related News