दुष्कर्म की घटनाओं पर बोले सुब्रमण्यम स्वामी, कहा- भ्रष्ट नेताओं की वजह से बढ़ रहे रेप के मामले...

नई दिल्ली: उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता की मौत के बाद से सियासी घमासान मचा हुआ है. एक ओर विपक्ष जहां उत्तर प्रदेश सरकार को घेर रहा तो है वहीं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा है कि भ्रष्ट नेताओं के संरक्षण के कारण रेप की घटनाएं बढ़ती हैं. स्वामी ने रविवार को ट्वीट करते हुए कहा कि पहली नजर में गुनाहगार नेताओं पर भी कार्रवाई होना चाहिए.

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि, 'दुष्कर्म की बढ़ती घटनाएं भ्रष्ट नेताओं की सहिष्णुता की वजह से हैं. जिन राजनेताओं ने दुष्कर्म किया है या हत्या की है, भले ही प्राइमा फेशिया में यह बात साबित हो चुकी है, उनसे किनारा कर लेना चाहिए.' उल्लेखनीय है कि हाल ही में देश में दुष्कर्म के कई मामले सामने आए हैं. तेलंगाना में डॉक्टर के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया और इसके बाद उसकी हत्या कर आग लगा दी गई. 

वहीं उत्तर प्रदेश के उन्नाव में दुष्कर्म पीड़िता को जिंदा जलाने का मामला प्रकाश में आया. पीड़िता की अब मौत हो चुकी है. इन घटनाओं के कारण देश में जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है. देश के कई इलाकों में लोग दुष्कर्म की घटनाओं को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं. साथ ही दुष्कर्म को लेकर सख्त कानून की भी मांग की जा रही है.

जेरूसलम की अल-अक्सा मस्जिद में उल्लंघन जारी, हमास ने इजरायल को ठहराया जिम्मेदार

फिर मोदी सरकार के विरोध में खड़ी हुईं ममता बनर्जी, दे डाली खुली चेतावनी

CJI शरद अरविंद बोबडे ने दिया बड़ा बयान, कहा-बदले की भावना से किया गया इंसाफ...

 

Related News