दिल्ली यूनिवर्सिटी में वैलेंटाइन डे के मौके पर, कंडोम से सजे इस पेड़ की स्टूडेंट करते है पूजा

वैलेंटाइन डे' शुरू हो चूका है, और आप अभी तक सिंगल हो? लेकिन आपके हर दोस्त को पार्टनर उसका मिल गया है, पर आप वही सिंगल के सिंगल ही हो। गर्लफ्रेंड बनाने की बहुत कोशिश की, पर बनी नही न? कोई बात नहीं, ऐसा अक्सर सभी के साथ होता है। लेकिन इस समस्या को हल करने का बहुत ही आसान सा उपाय हमने ढूंढ लिया है। इसके लिए आपको बस थोड़ी सी पूजा करनी है।

आज हम आपको एक ऐसे पेड़ के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसकी पूजा करने से आपको गर्लफ्रेंड मिल सकती है। चलिए बताते हैं आपको उस पेड़ के बारे में।

-दरसल दिल्ली यूनिवर्सिटी के हिन्दू कॉलेज में एक कीकर का पेड़ है, जिसे स्टूडेंट्स 'वर्जिन ट्री' कहते हैं। लवर्स प्वाइंट के लिए मशहूर इस पेड़ की वैलेंटाइन डे के दिन ख़ास पूजा होती है।

-वैलेंटाइन डे के दिन इस पेड़ को पानी से भरे हार्ट शेप के लाल गुब्बारे और कंडोम से सजाया जाता है। इसे सजाने के बाद स्टूडेंट्स यहां 'दमदमी माई' की फोटो भी लगाते हैं।

-आप ये सोच रहे हो न कि यह दमदमी माई कौन है? दरअसल, किसी भी बॉलीवुड हीरोइन को दमदमी माई बना दिया जाता है। दमदमी माई बनाने के बाद उस एक्ट्रेस की फोटो भी पेड़ पर लगाई जाती है।

-दमदमी माई की पूजा करने से गर्लफ्रेंड मिलती है। स्टूडेंट्स का मानना है कि वैलेंटाइन डे पर होने वाली पूजा में जो भी उपस्थित रहता है और प्रसाद लेता है, उसे 6 सप्ताह के अंदर ही गर्लफ्रेंड या बॉयफ्रेंड मिल ही जाता है। साथ ही यह भी मान्यता है कि अगर वह वर्जिन है तो एक साल के अंदर उसकी वर्जिनिटी भी भंग हो जाती है।

-2015 में वैलेंटाइन डे पर मॉडल और एक्ट्रेस लिसा हेडन को दमदमी माई बनाया गया था। इससे पहले दीपिका पादुकोण को इस खिताब से नवाज़ा गया था।

तो भाई अगर आप भी सिंगल है और वैलेंटाइन डे के मौके दिल्ली में है तो आपको इस पेड़ की पूजा ज़रूर करनी चाहिए। क्या पता आपको भी आपके सपनो का राजकुमार या राजकुमारी मिल जाए।

वेलेंटाइन डे के पहले सनी लियोनी ने हसबैंड के साथ ये काम किया, देखिए तस्वीरें

युवक ने गांव के कुएं पर युवती के साथ किया ऐसा, बच्चे ने देख लिया

इस वैलेंटाइन मॉडर्न तोहफों से खुश करे अपने पार्टनर को

Related News