युवक ने गांव के कुएं पर युवती के साथ किया ऐसा, बच्चे ने देख लिया

बैतूल । मध्य्प्रदेश के बेतुल जिले में एक तरफ़ा इश्क के चलते प्रेमिका की हत्या करने की कोशिश का मामला सामने आया है. शादी से इंकार करने पर नाराज युवक ने युवती को कुएं में धक्का दे दिया. पीड़ित युवतो को गंभीर अवस्था में हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है.

मिली जानकारी के मुताबिक घटना जिले के चिचोली थाना क्षेत्र के ग्राम गढ़ा में सामने आई है. जहां गांव का रहने वाला एक शख्स काफी दिनों से लड़की को परेशान कर रहा था. वह बार बार शादी का दवाब बना रहा था, जबकि लड़की की शादी कही और तय हो चुकी है. वारदात वाले दिन जब पीड़ित युवती पंचायती कुएं पर पानी भर रही थी उसी दौरान युवक वहां पंहुचा और शादी का दवाब बनाने लगा.

युवती ने जब इंकार कर दिया तो उसे युवक ने कुएं में धक्का दे दिया. आरोपी को धक्का देते हुए गांव के एक बच्चे ने देख लिया और परिजनों को सुचना दी. परिजनों ने युवती को कुएं से निकाला और हॉस्पिटल में एडमिट कराया. डॉक्टरों के मुताबिक पीड़ित की रीढ़ की हड्डी टूट गई. वही दूसरी और खबर है कि युवती को शाम 4 बजे जिला अस्पताल में भर्ती करने के बाद भी रात्रि 9 बजे तक अस्पताल पुलिस चौकी ने उसकी सुध लेने की जहमत नहीं उठाई थी. परिजनों ने कहा कि वे अब चिचोली थाना जाकर केस दर्ज कराएंगे.

संबंधित खबर पढने के लिए निचे लिंक पर क्लिक करे -

मामी को हुआ जवान भांजे से इश्क ,फिर हर रात बंद कमरे में होता था सबकुछ​

पति के नौकरी पर जाते ही भतीजे के पास अय्याशी करने पहुच जाती चाची, एक दिन खुला रह गया दरवाजा

 

Most Popular

- Sponsored Advert -