एक देश दे रहा आतंकवाद को बढ़ावा: पीएम मोदी

कोझिकोड : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने शनिवार को कहा है कि उनकी सरकार शहीदों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी। मोदी ने कहा कि आतंकवाद की घटनायें चिंता का विषय है लेकिन अब केन्द्र की सरकार आतंकवाद के खिलाफ ठोस कार्रवाई करेगी। पाकिस्तान पर बरसे और कहा कि एक देश आतंकवाद को बढ़ावा देने में लगा हुआ है.

शनिवार को मोदी ने यहां आयोजित भाजपा की राष्ट्रीय परिषद की तीन दिनी बैठक के दौरान हिस्सा लिया। जनसभा को संबोधित करते हुये यह भी कहा कि देश के लोगों को भी यह उम्मीद नहीं थी कि केन्द्र में भाजपा की पूर्ण बहुमत वाली सरकार बन जायेगी। मोदी ने केरल के बीजेपी कार्यकर्ताओं से आह्वान किया है कि वे एकजुट होकर पार्टी के लिये कार्य करें।

मोदी ने कहा कि केरल के कार्यकर्ताओं ने जो बलिदान दिया है उसका हम सम्मान करते है। हमारी सरकार गरीबों की सरकार है। उन्होंने कहा कि वे यह विश्वास दिलाते है कि केरल के भाजपा कार्यकर्ताओं के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देंगे। गौरतलब है कि उरी आतंकी हमले के बाद मोदी ने पहली बार जनसभा को संबोधित किया था।

उन्होंने कहा कि हिन्दुस्तान का जितना विकास अभी हुआ है, संभवतः इसके पहले कभी नहीं हुआ है। सबके साथ और सबके विकास के नारे के साथ ही देश आगे बढ़ रहा है।

कोझिकोड़ जाने से पहले PM मोदी ने की...

Related News