Omg... सल्लू मिया और खुद की शादी पर तब्बू ने ऐसा कहा....

बॉलीवुड के दो बड़े स्टार्स सलमान खान और तब्बू अब तक सिंगल है. और दोनों के ही फैंस को इनकी शादी की खबर का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन फैंस के इस इंतजार से तब्बू और सल्लू मिया काफी परेशान हो गए है. हालाँकि सलमान इस तरह के प्रश्नो को हसी-मजाक में टाल देते है लेकिन तब्बू इससे काफी परेशान हो गयी है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान तब्बू ने मीडिया को बताया कि फैंस हर वक़्त सलमान की और उनकी शादी की बात करते रहते है. वैसे जल्द ही तब्बू काफी समय बाद बड़े परदे पर नजर आएँगी. इन दिनों तब्बू फिल्म 'गोलमाल अगेन' के प्रमोशन में व्यस्त है.

इस दौरान जब तब्बू से उनकी निजी लाइफ के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि, "न जानें क्यों मेरी और सलमान की शादी को लेकर पुरी दुनिया को चिंता है. मेरी शादी को लेकर पता नहीं लोगों को क्या दिलचस्पी है.मैं थक गई इसका जवाब देते-देते. अपनी आने वाली फिल्म को लेकर तब्बू काफी एक्साइटिड हैं. 'गोलमाल अगेन' में पूरी टीम के साथ काम करना मुझे काफी पसंद आया." बता दे कुछ दिनों पहले ही मूवी का ट्रेलर लॉन्च हुआ है और उस दौरान तब्बू ने बताया कि कैसे उन्होंने बिना स्क्रीप्ट पढ़े ही फिल्म साइन कर दी थी. वैसे गोलमाल अगेन के बाद तब्बू संजय दत्त की बायोपिक में भी नजर आएँगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'सीक्रेट सुपरस्टार' और 'गोलमाल अगेन' को सेंसर बोर्ड से मिला ये सर्टिफिकेट

एक गलती की वजह से बन गए हीरो...

'सरफ़रोश' का सीक्वल करना चाहते है आमिर खान

 

Related News