मुजफ्फरपुर रेप मामला: पहली बार बोले नितीश, कहा घटना से मुझे पीड़ा हुई

पटना: मुजफ्फरपुर बालिका गृह में हुए दुष्कर्म मामले में आखिरकार बिहार के सीएम नितीश कुमार ने चुप्पी तोड़ दी है. काफी समय से इस मामले पर खामोश बैठे नितीश ने कहा है कि मुझे इस घटना से बहुत दुःख पहुंचा है, जिन लोगों ने यह शर्मनाक काम किया है और जिन लोगों ने इस घटना में आरोपियों का साथ दिया है, उन्हें बख्शा नहीं जाएगा, दोषियों को जल्द पकड़ा जाएगा और उन्हें कड़ी सजा दी जाएगी.

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: बृजेश ठाकुर की राज़दार, मधुकुमारी फरार

मुख्यमंत्री ने कहा कि मुजफ्फरपुर की घटना से पूरा बिहार शर्मसार हुआ है. उन्होंने पीड़ितों को आश्वस्त करते हुए कहा है कि मामले में किसी तरह कि ढिलाई नहीं बरती जाएगी, साथ ही उन्होंने हाईकोर्ट को मामले की मॉनिटरिंग करने का आग्रह भी किया है. गौरतलब है कि इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है.

मुजफ्फरपुर रेप केस : सुप्रीम कोर्ट की मीडिया को फटकार, केंद्र और राज्य सरकार को थमाया नोटिस

आपको बता दें कि इस साल के शुरुआत में टाटा इंस्टीट्यूट ऑफ सोशल साइंस, मुंबई (टीआईएसएस) ने अपने सोशल ऑडिट के आधार पर मुजफ्फरपुर के साहु रोड स्थित बालिका सुधार गृह (शेल्टर होम) में नाबालिग लड़कियों के साथ कई महीने तक रेप और यौन शोषण होने का खुलासा किया था. इस खुलासे के बाद मेडिकल जांच में 34 बालिकाओं के साथ रेप की पुष्टि हुई है. बिहार सरकार के पैसे पर चलने वाले इस एनजीओ के प्रमुख ब्रजेश ठाकुर है, इस घटना का मुख्य आरोपी भी ब्रजेश ठाकुर ही है, जो फ़िलहाल पुलिस हिरासत में है. 

खबरें और भी:-

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामला: बृजेश ठाकुर की राज़दार, मधुकुमारी फरार

मुजफ्फरपुर रेप केस : सुप्रीम कोर्ट की मीडिया को फटकार, केंद्र और राज्य सरकार को थमाया नोटिस

रेप कांड के विरोध में आज बिहार बंद

 

Related News