शाहरुख़ और मैं चड्डी फ्रेंड, कबीर खान

बॉलीवुड के चर्चित फिल्ममेकर कबीर खान के बारे में जो के एक बार फिर से बजरंगी भाईजान के बाद अपनी चमचमाती फिल्म ट्यूबलाइट को लेकर लौंटे है. वैसे भी जनाब कबीर खान के निर्देशन में बनी ट्यूबलाइट सलमान के करियर की हिट फिल्मों में तो शामिल नहीं हो पाई है, परन्तु इससे उनकी दोस्ती पर कोई भी असर नहीं पड़ा है. अब एक बार फिर से सलमान व कबीर के बारे में कुछ और भी मसालेदार सुनने में आया है. खबर के मुताबिक ट्यूबलाइट के बाद अब अभिनेता सलमान खान व निर्देशक कबीर खान अपने आगामी एक और प्रोजेक्ट पर काम करने जा रहे हैं.

और इस फिल्म में सलमान एक सीनियर सिटिजन की भूमिका भी निभा सकते हैं. जी हां जनाब अब हमारे सलमान खान अब फिल्म में बिलकुल हटकर रोल करना चाहते हैं.और इसके लिए वो आलोचनाएं झेलने को भी तैयार हैं. सलमान अब करेक्टर रोल करना चाहते हैं और सुपर स्टार सलमान खान वाली छवि से बाहर आना चाहते हैं. बता दे कि, कबीर खान व शाहरुख़ खान भी बहुत अच्छे दोस्त है. जी हाँ, हाल में अपने एक विडियो में कबीर ने इस बात पर खुशी जाहिर की है कि इतने लंबे टाइम के बाद सलमान खान और शाहरुख खान रुपहले पर्दे पर एकसाथ नजर आए हैं.

कबीर खान ने यह भी खुलासा किया है कि जब वह जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी में पढ़ते थे तब शाहरुख खान उनके सीनियर हुआ करते थे और अक्सर दोनों अपने नोट्स एक्सचेंज किया करते थे. कबीर खान ने बताया, 'बहुत कम लोगों को पता है कि मैं कॉलेज के दिनों से शाहरुख को जानता हूं. वह जामिया के फिल्म स्कूल में मेरे सीनियर हुआ करते थे और मैं उनके नोट्स से पढ़ाई करता था.

'एबीसीडी-3' पर भी रहेगी प्रभु की माया...

‘रागदेश’ के तीन कैरेक्‍टर प्रोमो हुए लॉन्‍च

Related News