World Cup 2019 : विश्व कप में आज ऑस्ट्रेलिया से होगी श्रीलंका की भिंड़त

लंदन : अपने पिछले चार मैचों में से तीन में जीत दर्ज करने वाला मौजूदा चैंपियन ऑस्ट्रेलिया अभी तक अपेक्षित प्रदर्शन करने में नाकाम रहे श्रीलंका के खिलाफ शनिवार को यहां होने वाले विश्व कप मैच में सेमीफाइनल में पहुंचने के अपने अभियान को गति देने की कोशिश करेगा। 

भारतीय पुरुष रिकर्व टीम ने किया विश्व तीरंदाजी चैंपियनशिप के फाइनल में प्रवेश

अब तक ऐसा रहा मुकाबला 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऑस्ट्रेलिया ने अब तक अफगानिस्तान, वेस्टइंडीज और पाकिस्तान को हराया है, लेकिन इस बीच उसे भारत से हार का सामना भी करना पड़ा। अब उसका सामना उस श्रीलंका से है जिसने न्यूजीलैंड से करारी शिकस्त झेलने के बाद अफगानिस्तान पर संघर्षपूर्ण जीत दर्ज करके वापसी की, लेकिन इसके बाद पाकिस्तान और बांग्लादेश के खिलाफ उसके मैच बारिश की भेंट चढ़ गए।

धवन खुद टीम के लिए खेलना चाहते हैं और यही माइंडसेट चोट से उबरने में उनकी मदद करेगा : विराट

पिच से तेज गेंदबाजों को उम्मीद 

इसी के साथ बारिश ने अभी तक विश्व कप में कहर बरपाया और चार मैचों का इस वजह से परिणाम नहीं निकल पाया है। ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी खबर यह है कि ओवल में बारिश की बहुत अधिक संभावना नहीं जताई गई है और उसका मैच पर बहुत अधिक प्रभाव नहीं पड़ेगा। बादल छाए रहने की संभावना है जिसके कारण बल्लेबाजी के लिए अनुकूल पिच पर तेज गेंदबाजों को भी मदद मिल सकती है। शीर्षक्रम में डेविड वॉर्नर की अच्छी फॉर्म से ऑस्ट्रेलिया को मजबूती मिली है। बाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने दो अर्द्धशतक के अलावा पाकिस्तान के खिलाफ पिछले मैच में 107 रन भी बनाए थे।

आज इंग्लैंड के सामने होगी वेस्टइंडीज, मुकाबले पर बारिश का साया

वर्ल्ड कप 2019: भारत की जीत से बौखलाया पाक, कहा- इंडिया को मिलती है मनमुताबिक पिच

पाकिस्तान ने बनाया पायलट अभिनन्दन पर विवादित विज्ञापन, भड़की सानिया मिर्ज़ा ने किया ऐसा ट्वीट

Related News