इस चीज़ से सबसे ज्यादा डरती थीं श्रीदेवी, मौत के 8 महीने बाद हुआ खुलासा

बॉलीवुड की चांदनी यानी श्रीदेवी के दुबई ने अचानक निधन के बाद से देशभर में शोक की लहर दौड़ पड़ी थी. उनके फैंस के साथ-साथ घरवालों तक को श्रीदेवी के निधन पर यकीन नहीं हो पा रहा था. श्रीदेवी भले ही अब इस दुनिया में ना हो लेकिन वो हमेशा ही अपनी फिल्मों के जरिए इस दुनिया में जिन्दा रहेंगी. श्रीदेवी ने वैसे तो अपने करियर में कई सारी फ़िल्में की हैं लेकिन उनके करियर में अगर किसी की फिल्म की सबसे ज्यादा चर्चाएं हुई थी तो वो है 'मिस्टर इंडिया'.

फिल्म 'मिस्टर इंडिया' के डायरेक्टर शेखर कपूर श्रीदेवी के काफी करीब थे. वो उनके बारे में हर छोटी से छोटी बातें जानते थे. हाल ही में शेखर ने अपने पोस्ट के जरिए श्रीदेवी के एक राज से पर्दा उठाया है. इस पोस्ट के जरिए शेखर ने बताया कि श्रीदेवी को किस चीज़ से सबसे ज्यादा डर लगता था. शेखर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 'मिस्टर इंडिया' के फेमस कॉकरोच सीन की एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन के जरिए उन्होंने बताया कि श्रीदेवी को सबसे ज्यादा कॉकरोच से डर लगता था.

उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि- 'फिल्म मिस्टर इंडिया का फेमस कॉकरोच सीन उनका भी फेवरेट सीन है. श्रीदेवी असल में कॉकरोच से काफी ज्यादा डरती थीं. सेट पर हाथ में कॉकरोच पकड़कर बच्चों को श्रीदेवी के पीछे भागने में बहुत मजा आया था लेकिन श्रीदेवी सच में डर के मारे चिल्ला रही थीं. उन्होंने कॉकरोच का क्लोज़अप भी लिया था.' आपको बता दें 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में श्रीदेवी को कार्डिएक अरेस्ट आया और वो बाथरूम में बाथटब में गिर गईं थीं. बाद में जब उन्हें अस्पताल ले जाय गया तो उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बॉलीवुड अपडेट...
 

निक-प्रियंका की शादी की तैयारियां हुई शुरू, इस दिन लेंगे सात फेरे

Video - पूर्व मिस युनिवर्स मां दुर्गा की आराधना करते हुए आईं नज़र

#metoo - बॉलीवुड के इस दिग्गज अभिनेता पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप नाम सुनते ही उड़ जाएंगे होश

Related News