निक-प्रियंका की शादी की तैयारियां हुई शुरू, इस दिन लेंगे सात फेरे
निक-प्रियंका की शादी की तैयारियां हुई शुरू, इस दिन लेंगे सात फेरे
Share:

इन दिनों अगर बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक कोई कपल छाया हुआ है तो वो है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस. पिछले काफी समय से ये दोनों ही स्टार्स लगातार सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जब से निक और प्रियंका की सगाई हुई थी है तब से ही इनकी शादी की चर्चाएं बड़े ही जोरों-शोरों से चल रही हैं. अब तक तो सिर्फ प्रियंका और निक की शादी की तारीख के कयास लगाए जा रहे हैं लेकिन हाल ही में निक और प्रियंका की शादी की तारीख कन्फर्म हो गई है.

प्रियंका और निक के एक करीबी सूत्र ने बताया कि इस कपल की पैलेस वेडिंग होगी. अब तो निक और प्रियंका के घरवालों ने शादी के लिए शॉपिंग करना भी शुरू कर दी है. कुछ दिन पहले ही निक भारत आए थे और तब प्रियंका और निक ने साथ मिलकर अपनी शादी की लोकेशन भी फाइनल की थी. उन्होंने जोधपुर के उमेध भवन को अपनी शादी के लिए फाइनल किया है. कहा जा रहा है कि प्रियंका और निक ने खुद ही अपनी शादी की सभी तैयारियां सँभालने का फैसला किया है और शादी के सम्बंधित हर छोटे से छोटे काम वही देखने वाले हैं.

आपको बता दें पिछले 6 महीने से निक और प्रियंका के अफेयर की खबरे सुनने में आ रही हैं. दोनों की मुलाकात मेट गाला इवेंट में एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी और तभी से दोनों एक-दूसरे के काफी अच्छे दोस्त बन गए थे लेकिन धीरे-धीरे उनकी ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई थी. आपको बता दें इन दिनों प्रियंका अपनी आगामी फिल्म 'स्काय इस पिंक' की शूटिंग के लिए लंदन गईं हुईं हैं.

बॉलीवुड अपडेट...
 

प्रियंका के सिर पर चढ़कर ऐसा काम करने लगे निक जिसे देखकर हर किसी के उड़े होश

शादी से पहले परिणीति ने अपने जीजा निक से कर डाली इतनी बड़ी डिमांड

इस आलिशान भवन में सात फेरे लेंगे निक और प्रियंका, शादी की सभी डिटेल्स आई सामने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -