Mom Collection : पहले दिन चीन में श्रीदेवी की फिल्म ने तोड़ा रिकॉर्ड

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी की आखिरी फिल्म 'मॉम' शुक्रवार को चीन में रिलीज हुई यानि 10 मई को रिलीज़ कर दी गई है. रिलीज़ के पहले ही दिन इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 11.47 करोड़ रुपए का कारोबार किया. इसके बाद वीकेंड पर फिल्म की कुल कमाई 11.47 करोड़ रुपए हो गई है. यानि पहले ही दिन फिल्म ने अच्छी खासी कमाई कर ली है. जी स्टूडियोज इंटरनेशनल की यह फिल्म 10 मई को चीन में 38,500 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई.

इस बारे में फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श इसे एक अच्छी शुरुआत मान रहे हैं. तरण ने ट्वीट किया, "चीन के बॉक्स ऑफिस पर 'मॉम' चौथे स्थान पर रही (पिछले महीने रिलीज हुई 'अंधाधुन' से इसकी ओपेनिंग बेहतर रही). शुरुआत अच्छी है." वहीं चीन में श्रीदेवी की आखिरी फिल्म को मिल रही कामयाबी पर अनिल कपूर ने ट्वीट किया, "यह देखकर बहुत खुश हूं कि चीन में 'मॉम' को देखा और प्यार दिया जा रहा है. श्रीदेवी अभी भी अपने काम से लोगों के दिल को छू रही हैं." यहां देखें ट्वीट. 

बता दें, रवि उदयवर निर्देशित इस फिल्म में श्रीदेवी को एक मां के रूप में दिखाया गया है जो कि अपनी सौतेली बेटी को न्याय दिलाने के लिए एक नए सफर की शुरूआत करती है. फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सजल अली ने इस किरदार को निभाया है, जिसके साथ सामूहिक दुष्कर्म होता है. श्रीदेवी को मरणोपरांत इस फिल्म में निभाए गए अपने किरदार के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला था.

SOTY 2 कलेक्शन : करण पर लग जाता डबल ग्रहण ? टाइगर संग नई एक्ट्रेसेस ने बचाई लाज

Chhota Bheem Review : बेहतरीन एनीमेशन के साथ देख सकते है 'छोटा भीम' की मज़ेदार कहानी

Clash : आयुष्मान की फिल्म को दो और फिल्में देने वाली है टक्कर

Related News