अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर तेज रफ़्तार ने ली 10 लोगों की जान

अहमदाबाद: गुजरात में अहमदाबाद-वडोदरा एक्सप्रेसवे पर नडियाद के पास भीषण सड़क दुर्घटना हुई. इसमें 10 लोगों की मौके पर ही जान चली गई है. वहीं, एक शख्स की हालत गंभीर कही जा रही है. दुर्घटना उस समय हुई जब ऑयल टैंकर के पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार उसमें जाकर घुस गई. कार वडोदरा से अहमदाबाद जा रही थी.

पुलिस ने बताया कि कार में सवार सभी 10 लोगों की जान चली गई. जिसमे से 8 लोगों की दुर्घटना के उपरांत  मौके पर ही जान चली गई थी, जबकि दो लोगों ने अस्पताल जाते समय दम तोड़ दिया. राहगीरों ने 108 नंबर पर हादसे की जानकारी दी. खबर मिलते ही एंबुलेंस की दो गाड़ियां घटनास्थल पर पहुंच गई थीं.  

इसके साथ ही एक्सप्रेस हाईवे गश्ती दल भी राहत और बचाव कार्य के लिए मौके पर पहुंच आ गया था. पुलिस ने कहा है कि हादसा इतना जबरदस्त था कि कार में फंसे शवों को बाहर निकालने के लिए उसकी चादर काटनी पड़ गई. हादसे के चलते एक्सप्रेसवे पर बहुत जाम लग गया था. पुलिस ने किसी तरह से कार को साइड में लगवाकर जाम खुलवाया.

जानकारी मिली है कि मृतकों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. पुलिस ने शवों का पंचनामा करने के उपरांत उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ही कार के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर मृतकों की शिनाख्त करने का प्रयास किया जा रहा है. आगे चल रहे टैंकर के पीछे कार कैसे घुसी, इसके बारे में जांच करने में लगी हुई है. 

पुलिस ने इस बारें में जानकारी दी है कि रामनवमी होने की वजह से एक्सप्रेसवे पर ज्यादा वाहनों की भीड़ भी नहीं थी. ऐसे में इस बारे में कार्रवाई की जाएगी कि क्या कार के ब्रेक फेल हो गए थे या आगे चल रहे टैंकर ने अचानक ब्रेक मारा, जिसके कारण से रफ्तार में चल रही कार उसमें पीछे से जा घुसी थी. बताते चलें कि एक्सप्रेसवे पर औसतन 100 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से वाहन चलते हैं.  

'Sorry... गलती से आपका तलाक हो गया', परेशान हुआ कपल

LIVE टीवी पर कुत्ते ने महिला एंकर के साथ कर दी ऐसी हरकत, हो गई शर्मसार

दुनिया की 5 सबसे अजीबोगरीब बातें, जो उड़ा देगी आपके होश

Related News