फेस्टिवल सीजन में SBI का आया विशेष कार्ड, ग्राहकों को मिलेगी ये सुविधा

फेस्टिवल सीजन में बैंकों ने अलग-अलग ऑफर्स की घोषणा की है। इस बीच, एसबीआई कार्ड ने भी एक विशेष कार्ड पेश किया है। इस एक कार्ड से कस्टमर को डबल मुनाफा होगा। दरअसल, एसबीआई कार्ड ने दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन के साथ मिलकर एक विशेष प्रकार का कार्ड लॉन्च किया है। यह संपर्क रहित मतलब कॉन्‍टैक्‍टलेस तरीके से चलने वाला कार्ड है। यह क्रेडिट कार्ड के साथ-साथ मेट्रो स्मार्ट कार्ड की सुविधा भी देता है। 

वही एसबीआई कार्ड ने कहा कि ‘दिल्ली मेट्रो एसबीआई कार्ड’ को दिल्ली मेट्रो से प्रतिदिन सफर करने वाले पैसेंजर को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है। साथ ही एसबीआई कार्ड की तरफ से कहा गया कि यह एक बहु-उद्देशीय कार्ड है जो क्रेडिट कार्ड तथा मेट्रो के स्मार्ट कार्ड की भांति इस्तेमाल किया जा सकता है। इस कार्ड का वार्षिक शुल्क 499 रुपये है तथा इसके साथ कंपनी ने कई खास ऑफर की भी पेशकश की है। 

इसके साथ ही एसबीआई कार्ड के मुख्य कार्यकारी अफसर अश्विनी कुमार तिवारी ने कहा, ‘‘डीएमआरसी की पहुंच बहुत व्यापक है। इस पार्टनरशिप के तहत हम दिल्ली मेट्रो से यात्रा करने वाले लाखों पैसेंजर के एक्सपीरियंस को बेहतर बनाने का उद्देश्य लेकर चल रहे हैं।’’ आपकी जानकारी के लिए बता दें कि COVID-19 संकट में कॉन्‍टैक्‍टलेस कार्ड की मांग बढ़ी है। ऐसे में एसबीआई कार्ड की इस नई पहल से कस्टमर्स को लाभ प्राप्त होने की आशा है।

आज भी नहीं बदले पेट्रोल-डीज़ल के दाम, जानिए क्या हैं भाव

टेक महिंद्रा ने दी एक मजबूत Q2 परिणाम की सूचना

एनटीपीसी बाय-बैक के लिए सेबी ने दी छूट

Related News