एसपी बालासुब्रमण्यम की सेहत में है सुधार, गायक के बेटे ने वीडियो साझा कर दी जानकारी

एसपी बालासुब्रह्मण्यम अब धीरे धीरे रिकवर हो रहे है हैं और उनकी स्वास्थ्य स्थिति अब स्थिर है. COVID-19 के नेगेटिव परीक्षण के बाद, महान गायक उपचार के लिए अच्छी प्रतिक्रिया दे रहे है. एसपीबी के बेटे एसपी चरण ने अपने पिता के स्वास्थ्य अपडेट पर एक वीडियो साझा किया और खुलासा किया कि वह गाने की कोशिश कर रहे है और ये सभी बहुत अच्छे संकेत हैं. "मैं आज पहले अस्पताल में पिताजी के पास गया था. वह कल की तुलना में आज बेहतर लग रहे हैं. वह सहज महसूस कर रहे हैं और डॉक्टर बहुत सकारात्मक हैं और खुश हैं. 

हालांकि अभी कई चरणों को पार करना है, "उनके बेटे ने अपने वीडियो में बताया. उन्होंने आगे यह भी बताया कि एसपीबी लिखित रूप में कुछ कहने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन कलम को ठीक से पकड़ नहीं सके, लेकिन उन्हें यकीन है कि सप्ताह के अंत तक वह सक्षम हो जाएंगे. "साथ ही मेडिकल टीम उनके फेफड़ों में मामूली सुधार को लेकर आश्वस्त है. मेरे पिता आज अधिक एक्टिव थे और उन्होंने बेहतर तरीके से जवाब दिया. 

साथ ही उन्होंने मुझसे लिखित रूप में कुछ संवाद करने की कोशिश की, लेकिन वह कलम रखने में सक्षम नहीं थे. मुझे लगता है कि वह होंगे. एसपी चरण ने कहा, "सप्ताह के अंत तक वह जो चाहते हैं, उसे पकड़ और लिख सकते हैं." उन्होंने कहा, "वह संगीत सुन रहे हैं. वह गाने की कोशिश कर रहे हैं और ये सभी बहुत अच्छे संकेत हैं. मैं बहुत खुश हूं और मैं आपकी सभी प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद देता हूं. एक परिवार के रूप में हम आप सभी के आभारी हैं," चरण ने वीडियो को समाप्त किया.

थलपति विजय की भतीजी स्नेहा ब्रिटो की शादी की तस्वीरें आई सामने

आंध्र प्रदेश में तीन राजधानी के मामले पर सुप्रीम कोर्ट ने कही यह बात

कमल हासन ने पूरी की बिग बॉस की शूटिंग

Related News