साऊथ का जूनियर बोले तो NTR...को हैप्पी बर्थडे

अभी वैसे भी हर और साऊथ की फिल्मो का ही  बोलबाला है व साऊथ के ही सुपरस्टार प्रभास जिनकी फिल्म बाहुबली 2 अपने 2000 करोड़ के लक्ष्य की और तेजी से बड़ी जा रही है. प्रभास की ही तरह साऊथ के एक और दिग्गज सुपरस्टार है जिनका नाम है जूनियर एनटीआर यानि कि 'नंदमूरी तारक रामा राव' जिनका के आज जन्मदिन है. बता दे की अभिनेता नंदमूरी तारक रामा राव जिनका जन्म 20 मई 1983 को हैदराबाद में हुआ.

आज भी साऊथ की फिल्मो में हमारे इस सुपरस्टार जूनियर एनटीआर की तूती बोलती है. सुपरस्टार जूनियर एनटीआर जो के देखा जाए तो अपने जमाने के पॉपुलर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रहे एनटी रामाराव के पोते हैं. सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने लक्ष्मी प्रणति से 5 मई, 2011 को शादी की व इन दोनों का ही एक बेटा है जिसका नाम है अभय राम. जूनियर एनटीआर के साथ 2009 में एक भीषण कार हादसा हुआ था.

हुआ कुछ यु कि, 2009 के जनरल इलेक्शन में तेलुगुदेशम पार्टी के कैम्पेन के बाद हैदराबाद लौट रहे जूनियर एनटीआर की कार का नलगोंडा के सूर्यापेट में एक्सीडेंट हो गया था. एक्सीडेंट इतना भयानक था कि एनटीआर और उनके साथी कार से बाहर जा गिरे थे. इसमें उन्हें काफी चोट आई थी. बाद में कृष्णा इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में इलाज के बाद वो ठीक हो पाए थे. बहरहाल अभी तो साऊथ के यह दिग्गज सुपरस्टार बोले तो जूनियर एनटीआर यानि कि 'नंदमूरी तारक रामा राव' साऊथ की फिल्मो में अभी भी काफी सक्रिय है.  

रजनीकांत के साथ इश्क लड़ाएंगी हुमा

1500 करोड़ का Baahubali

'बाहुबली-2' की उथल-पुथल कभी ना होगी कम, SS Rajamouli

 

Related News