इस एक्ट्रेस ने किया आत्महत्या करने का प्रयास

टॉलीवूड की जानी मानी एक्ट्रेस विजयलक्ष्मी ने मानसिक तनाव के चलते सुसाइड करने का प्रयास किया.  लेकिन सौभाग्य से उनकी जान बचा ली गई है. विजयलक्ष्मी ने इससे पहले कई वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर किए थे जिसमें उन्होंने बताया था कि सोशल मीडिया के सहारे उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है. जिसके चलते वे बहुत ही डिप्रेस थी. जंहा रविवार को उन्होंने एक वीडियो पोस्ट किया और दावा किया कि उन्होंने कुछ ब्लड प्रेशर की दवाईयां खा ली. जिससे उनका ब्लड प्रेशर गिरता चला गया और जंहा उनको ऐसा लगा की इससे उनकी मौत हो जाएगी, लेकिन उन्हें बचा लिया गया है. वहीं उनका उपचार हॉस्पिटल में चल रहा है. 

फेसबुक पर वीडियो बनाकर कहा था, कुछ देर में हो जाएगी मेरी मौत: उन्होंने फेसबुक पर एक वीडियो शेयर किया. उन्होंने बताया, ये मेरा अंतिम वीडियो है. मैं पिछले 4 माह से सीमान और उसके पार्टी के लोगों के चलते बहुत अधिक तनाव में हूं. मैंने बहुत प्रयास किया कि मैं अपने परिवार के लिए जिंदा रहने का प्रयास करूं लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है. मुझे हरि नादर ने मीडिया में बहुत ज्यादा अपमानित किया है. मैंने ब्लडप्रेशर की गोलियां खा ली हैं. कुछ समय में मेरा ब्लड प्रेशर एकदम कम हो जाएगा और मेरी मौत हो जाएगी.

एक्ट्रेस ने ये भी कहा कि उनकी जान लोगों के लिए एक उदाहरण होना चाहिए और उन्होंने अपने फैंस से अनुरोध की कि सीमान और हरि नादर जैसे लोगों को बख्शा ना जाए और उनका मानसिक शोषण करने के लिए इन लोगों को कड़ी से कड़ी सजा मिले. रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय लक्ष्मी चेन्नई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती है जहां उनका उपचार चल रहा है. बता दें कि सीमान एक तमिल नेशनलिस्ट पार्टी के लीडर हैं वही हरि नादर भी एक पॉलिटिकल पार्टी से संबंध रखते हैं. हरि ने  बीते वर्ष  अक्टूबर में नांगुनेरी एसेंबली के बाय-इलेक्शन में भी हिस्सा लिया था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

शिवराज सिंह का बड़ा बयान, कहा- मेरे अधिकारी और कर्मचारी साथी प्रदेश की शासन व्यवस्था की रीढ़ हैं

उत्तराखंड में कोरोना ने ढाया अपना कहर, सामने आए 143 नए केस

बंगाल में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लगातार हो रही मौते

Related News