रिलीज़ हुआ Soty 2 का नया गाना 'जट लुधियाने का'

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' कुछ ही दिनों में रिलीज़ होने वाली है. फिल्म 10 मई को रिलीज होने जा रही है. फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. इसके पहले फिल्म का पहला पार्ट आ चुका हो और अब दूसरे पार्ट के लिए फैंस इंतज़ार कर रहे हैं. स्टूडेंट लाइफ और लव ट्रैंगल पर बनी इस फिल्म का एक और गाना रिलीज हो गया है. तो चलिए आपको बता देते हैं इसके नए गाने के बारे में.

हाल ही रिलीज़ हुआ Soty 2 का गाना 'जट्ट लुधियाने दा' गाने में तारा सुतारिया संग टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे का जबरदस्त डांस और रोमांटिक अंदाज आपका दिल जीत लेगा. इस फिल्म के हर गाने में डांस तीनों का  ही नज़र आ रहा है. बता दें, इस गाने में विशाल ददलानी और पायल देव  ने अपनी आवाज दी है वहीं गाने के लीरिक्स अनविदा दत्त के हैं. स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के इससे पहले भी कई गाने रिलीज हो चुके हैं. फिल्म के सभी गाने हिट साबित हुए हैं. वहीं ट्रेलर को भी दर्शकों ने काफी पसंद किया. 

टाइगर श्रॉफ का फिल्म में जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा, फिल्म के ट्रेलर में टाइगर ने अपने दमदार एक्शन की झलक पेश कर दी है. तारा सुतारिया, अनन्या पांडे और टाइगर श्रॉफ इन दिनों मुंबई राजस्थान से लेकर दिल्ली में फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. तारा सुतारिया और अनन्या पांडे फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं.  

एयरपोर्ट पर इस हाल में स्पॉट हुई टाइगर की हीरोइन, देखें वीडियो

नए कलाकार का खुलासा, जिन्हे पसंद है यह फिल्म, वे कर रहे 'SOTY 2' की आलोचना

SOTY2 : बॉलीवुड में कदम रखने जा रही है तारा, इस एक्ट्रेस को मानती हैं रोल मॉडल

Related News