'सोनू के टीटू की स्वीटी' की कमाई जान उड़ जाएंगे आपके होश

23 फरवरी 2018 को रिलीज हुई फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ढ़ाई हफ्ते के बाद भी लगातार कमाई के नए झंडे गाड़ती हुई नजर आ रही हैं. फिल्म ने अब तक दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रखा हैं, यहीं ख़ास कारण है कि फिल्म को अभी तक दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा हैं. फिल्म अब तक अपनी बम्पर कमाई के चलते इस साल की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फिल्म बन गई है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, फिल्म ने अब तक 86.76 करोड़ रु की कमाई कर ली है. 

फिल्म 86 करोड़ रु की ताबड़तोड़ कमाई के साथ संजय लीला भंसाली की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पद्मावत' के बाद सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. ख़ास बात यह है कि 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने सुपरस्टर अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' को भी पछाड़ दिया है. 'पैडमैन' ने कुल 80 करोड़ रु की कमाई की थीं. गौरतलब है कि ट्रेड एनालिस्ट्स ने पहले ही फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलने की बात कही थीं. 

फिल्म की शानदार कमाई के बारे में ट्रेड ए‍नालिस्ट तरण आदर्श ने भी ट्वीट किया है. उन्होंने ट्वीट में लिखा कि 'लगातार दर्शकों का दिल जीत रही सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर चमत्कार करती नजर आ रही है. ये फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई है. फिल्म ने अब तक 86.76 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है. आपको बता दे कि फिल्म ने बीते शुक्रवार को 2.27 करोड़ रु, शनिवार को 4.12 करोड़ रु और रविवार को 4.66 करोड़ रु की कमाई की है. 

इस फ़िल्मी फ्राइडे होगा दो फिल्मों का महासंग्राम

साइलेंट रोमांस को दर्शाता है 'अक्टूबर' का नया पोस्टर

Box Office Collection : दूसरे दिन भी कुछ खास नहीं कमा पाई हेट स्टोरी 4

Related News