साइलेंट रोमांस को दर्शाता है 'अक्टूबर' का नया पोस्टर
साइलेंट रोमांस को दर्शाता है 'अक्टूबर' का नया पोस्टर
Share:

वरुण धवन अपनी आने वाली फिल्म 'अक्टूबर' में नज़र आने वाले हैं जिसका पोस्टर हाल ही में रिलीज़ किया गया है. फिल्म के इस पोस्टर में वरुण धवन के साथ आपको एक नया चेहरा देखने को मिलेगा. बता दे, फिल्म एक रोमांटिक ड्रामा पर आधारित है जिसे देखना आपको भी पसंद आएगा. इस पोस्टर में वरुण एक नए लुक में नज़र आ रहे हैं. पोस्टर में आप देख सकते हैं इनके साथ बनिता संधू भी नज़र आ रही हैं और अास पास काफी हरियाली देखने कोई मिल रही है. वरुण इसमें रफ़ और टफ लुक में दिखाई दे रहे हैं वहीँ एक्ट्रेस बनिता संधू अपने सिंपल लुक में दिखाई दे रही हैं.

इस पोस्टर को वरुण धवन ने ट्विटर पर शेयर किया है और उसके साथ लिखा है Sometimes the greatest way to say something is to say nothing at all but baby I can’t help myself...... #अक्टूबर @banita.sandhu . यानी वो कहना चाहते हैं कभी कभी कुछ कहने का सही तरीका होता है कुछ ना कहना लेकिन वो इसमें खुद को रोक नहीं पा रहे हैं. फिल्म के पोस्टर से ये समझ में आ रहा है फिल्म प्यार पर आधारित है जिसमे वरुण एक्ट्रेस के प्यार के पड़ जाते हैं.

इस फिल्म को शुजीत सिरकार डायरेक्ट कर रहे हैं  और उन्होंने बताया है फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज़ कर दिया जायेगा वहीँ फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज़ होगी. बता दे, वरुण धवन को ये फिल्म की कहानी काफी पसंद आयी और फिल्म के छोटे बजट को देखते हुए उन्होंने अपनी फीस भी आधी कर दी. तो चलिए फ़िलहाल देखिये इस फिल्म का पोस्टर और इंतज़ार करिये इसके ट्रेलर का जो आज ही रिलीज़ होने वाला है.

रणवीर-दीपिका बने 'एंटरटेनर ऑफ़ द ईयर'

इस फिल्म में नीमच के कलाकार आएंगे सोनू सूद के साथ नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -