सोनम कपूर की इतनी खूबसूरत तस्वीरें आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और फैशन डीवा सोनम कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. इस फिल्म में सोनम अपने पापा अनिल कपूर और एक्टर राजकुमार राव के साथ नजर आने वाली हैं. आए दिन सोनम फिल्म के प्रमोशन के लिए अलग-अलग लुक केरी कर रही है और इसी बीच सोनम की किसी और कारण से चर्चा होना शुरू हो गई है.

हाल ही में सोनम ने एक बार फिर से अपनी कुछ बेहद ही हॉट फोटोज शेयर की है. वैसे तो सोनम हर बार ही अपनी हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं लेकिन इस बार तो उनका शानदार लुक सामने आया है. हाल ही में सोनम की लेटेस्ट फोटो सामने आई है जिसमें एक बार फिर सोनम का कातिलाना लुक नजर आया है. तस्वीरों में आप देख सकते हैं सोनम पिंक कलर के ऑउटफिट में नजर आ रही हैं.

इन तस्वीरों को सोनम ने अपने सोशल मीडिया अकॉउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीर में आप देख सकते हैं सोनम कपूर लाइट पिंक कलर की लॉन्ग ड्रेस पहनी है जिसमे वो आंखे नीचे झुकाएं दिख रही हैं. इस लुक में सोनम प्रिंसेस की तरह लग रही हैं. वाकई में उनका ये लुक तारीफे काबिल हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें सोनम कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और वह अपनी हर एक्टिविटी को सोशल मीडिया पर साझा करती हैं.

सोनम कपूर के इस खूबसूरत लुक को देखकर आप भी हो जाएंगे उनके फैन

शो के हिट होने पर कपिल ने पूरी टीम के साथ काटा केक

जल्द ही कपिल के शो में धमाल मचाने को तैयार है 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की टीम

Related News