जल्द ही कपिल के शो में धमाल मचाने को तैयार है 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की टीम
जल्द ही कपिल के शो में धमाल मचाने को तैयार है 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' की टीम
Share:

इन दिनों टीवी इंडस्ट्री में अगर कोई सबसे अच्छे मुकाम पर पहुंचा है तो वह है कपिल शर्मा. जी हाँ, कपिल एक बार फिर अपने शो को लेकर वापस आ चुके हैं और उनकी वापसी सभी को पसंद आ रही है. ऐसे में जल्द ही कपिल के शो में अनिल कपूर, जूही चावला, सोनम कपूर और राजकुमार राव आने वाले हैं. ये सभी फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा में एक साथ नजर आने वाले हैं जो 1 फरवरी को रिलीज होने वाली है.

यह फिल्म रोमांटिक और फैमिली ड्रामा से भरी हुई है और हाल ही में इस फिल्म की एक्ट्रेस सोनम कपूर ने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है With the incredible team of #ekladkikodekhatohaisalaga on the @kapilsharma show! Thanks so so much for having us.. it was the best show of yours I’ve been on yet... I’ve never laughed so hard! @anilskapoor @rajkummar_rao @iamjuhichawla @shellychopradhar इसमें आप देख सकते हैं कपिल कैसे पीछे खड़े हैं और सेल्फी वाला पोज दे रहे हैं. कपिल शर्मा की कॉमेडी और फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा की रोमांटिक जोड़ी की भरपूर मस्ती कपिल शर्मा शो के आने वाले एपिसोड में दिखाई देने वाली है.

इस दौरान सभी अपने स्टाइलिश अंदाज में दिखाई देने वाले हैं जो आप इन तस्वीरों में साफ़ देख सकते हैं. 1 फरवरी को रिलीज होने वाली यह फिल्म सबसे रोमांटिक फिल्मों में से एक होने वाली है. आप सभी को बता दें कि फिल्म में अनिल कपूर और सोनम कपूर बाप बेटी के रोल में नजर आएंगे और सोनम कपूर पहली बार फिल्म में एक ऐसी लड़की का रोल निभा रही हैं जिसे एक लड़की से प्यार हो जाता है.

सामने आया शर्लिन चोपड़ा के गाने का बहुत ही बोल्ड पोस्टर

बंद होने की कगार पर पहुंचा सुनील ग्रोवर का शो, वजह सुनकर हिल जाएगा आपका दिमाग

Video : विकास गुप्ता पर जमकर भड़के रोहित शेट्टी, कहा- 'ड्रामा बंद करो और...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -