पति संग रोमांटिक हुईं सोनम कपूर, किस करते हुए वीडियो हो रहा वायरल

इन दिनों कोरोना वायरस के चलते आम लोग से लेकर सेलेब्स तक सभी अपने-अपने घरों में कैद हैं. वहीं इस लिस्ट में शामिल है नाम बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर का जो स लॉकडाउन के बीच पति आनंद आहूजा के साथ समय बिता रही हैं. जी हाँ, अब इसी बीच सोनम और आनंद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में सोनम पति के साथ रोमांटिक होती नजर आ रही हैं. आप देख सकते हैं वीडियो में सोनम पति आनंद के बालों को संवारती नजर आ रही हैं.

 

उसके बाद वह अचानक उनके गालों पर किस करने लगती हैं. आप देख सकते हैं दोनों कितने रोमांटिक होते दिखाई दे रहे हैं. वैसे इस दौरान आनंद फोन पर वीडियो बना रहे हैं और दोनों इस वीडियो में काफी क्यूट और रोमांटिक नजर आ रहे हैं. इस समय दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वैसे इसके अलावा सोनम सोशल मीडिया पर अपने बेबाक पोस्ट के लिए भी चर्चा में रहती हैं.

आपको हमने बीते दिनों ही बताया था कि सोनम ने 5 अप्रैल को हुई आतिशबाजी करने वाले लोगों पर गुस्सा करते हुए ट्वीट किया था और लिखा था, 'लोग पटाखे फोड़ रहे हैं. आप लोगों की जानकारी के लिए बता दूं कि कुत्ते इससे डर रहे हैं. क्या लोगों को ये दीवाली लग रही है.' बात करें सोनम के काम के बारे में तो सोनम हाल ही में रिलीज फिल्म द जोया फैक्टर में नजर आई थीं. इस फिल्म में उन्होंने साउथ एक्टर दुलकर सलमान के साथ काम किया था लेकिन फिल्म को कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई.

Masakali 2.0 Song Out: रोमांटिक हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया

ख़ास अंदाज में परिवार के साथ जितेन्द्र ने मनाया जन्मदिन

अमिताभ ने शेयर की पत्नी की खूबसूरत तस्वीर, अब हो रही वायरल

Related News